meerut: स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

0
22

Mawana: एकाग्र मन सच्ची लगन और कड़ी मेहनत के बल पर स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन कर सिर्फ पैरेंट्स ही नहीं बल्कि स्कूल का भी मान बढ़ाया है। जी हां 10th स्टैंडर्ड की परीक्षा में बच्चों के बेहतर प्रदर्शन से अभिभावक सहित टीचर्स भी गदगद हैं।

दसवीं की परीक्षा में स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल ने  परचम लहराया। मंगलवार को सी.बी.एस.ई. नोएडा रीजन का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जिसमें स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल के विद्यालयों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करके विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा। विद्यालय के निम्नलिखित छात्र/छात्राओं ने विद्यालय में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया मीडिया प्रभारिया अनुज नागर ने बताया कि सिर्फ महानगर में ही नहीं बल्कि यदि अच्छी प्लानिंग के तहत तैयारी कराई जाए तो छोटे शहरों के बच्चे भी इतिहास बना देते हैं। यह सब किताबी बाते नहीं हैं बल्कि उनके स्कूल की होनहार छात्राओं ने ये करके दिखाया है।

Amroha: पर्यावरण संरक्षक बनकर चमक रहा एक सरकारी अफसर, लोग देने लगे मिशाल

वहीं मेहनत का फल पाकर बच्चे ही रिजल्ट देखते ही खुशी से उछल पड़े। बच्चों का कहना है कि उन्हे 12th में इससे भी अच्छा प्रदर्शन कर पैरेंट्स का नाम रोशन करना है, साथ ही अच्छे से पढ-लिखकर देश सेवा करनी है। किसी ने डॅाक्टर तो किसी ने इंजीनियर्स व किसी ने प्रशासनिक सेवा में जाकर देश सेवा करने की बात कही।

कनिका शर्मा, 98 प्रतिशत

प्रिया यादव, 98 प्रतिशत

अनिकेत 96.2 प्रतिशत

प्रियंका चौहान 95.6 प्रतिशत

राशी रस्तौगी 95.2 प्रतिशत

सिद्धी गुप्ता 94.8 प्रतिशत

अफीफा रिजवी 94.6 प्रतिशत

अगम कौशिक 94.2 प्रतिशत

स्नेहा 93.2 प्रतिशत

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here