meerut: पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप, सपाइयों का प्रदर्शन

0
50

mawana: पंचायत चुनाव में सत्तापक्ष पर धांधली का आरोप लगा सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सपा नेताओं ने भाजपा के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान कई पुलिस व सपाइयों की नोक-झौंक भी हुई। मवाना में संकड़ों की संख्या में एकत्र हुए सपा पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए तहसील में विभिन्र मांगों को लेकर  एसडीएम को ज्ञापन दिया।

दर,असल हाल ही में प्रदेश में पंचायत चुनाव संपन हुए हैं। खासकर जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॅाक प्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी के लोगों ने सरकारी मशीनरी का गलत उपयोग कर जबरन चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जिताया है। इसी को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर प्रदेशभर में तहसील मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के कार्यक्रम था। इसी के मद्देनजर मवाना में जोरदार प्रदर्शन किया गया। नेताओं ने जमकर बीजेपी पर चुनाव में धांधली करने के आरोप लगाए। सपा युवा नेता दीपक गिरी ने कहा कि इस बार पंचायत चुनाव बीजेपी नेताओं ने नहीं, बल्कि डीएम और एसएसपी ने लड़ा है। सपा के विजयी प्रत्याशियों को भी जबरन हराया गया है। हाल ही में पार्टी में शामिल हुए योगेश वर्मा ने कहा कि सभी लोगों को मिशन 2022 बाइसिकल पर ध्यान देने की जरुरत है। समाजवादी की सरकार आने पर सब हिसाब चुकता किया जाएगा।

 

दावेदारों ने दिखाई शक्ति

इस बार समाजवादी पार्टी में हस्तिनापुर विधानसभा पर आधा दर्जन दावेदार हैं। कोई भी कार्यक्रम हो दावेदार अपना शक्ति प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसा ही हाल धरना प्रदर्शन में भी साफ देखने को मिला। हाल ही में पार्टी में शामिल हुए योगेश वर्मा सहित, पूर्व मंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि, विपिन मनोठिया सहित कुछ अन्य दावेदार भी पार्टी के कम अपने नारे लगवाने में ज्यादा ध्यान देते दिखाई दे रहे थे। हालाकि टिकिट किसको मिलेगा ये समय ही बताएगा।

ये रहे मौजूद

पू्र्व विधायक योगेश वर्मा, युवजन सभा के जिला अध्यक्ष दीपक गिरी, निरंजन सिंह, संजीव गुर्जर, जितेन्द्र गुर्जर सहित सैंकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here