meerut: घर में शहनाई बज रही हों और अगले दिन बारात के स्वागत की तैयारी चल रही हो, ऐसे में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी जाए। जी हां लिसाड़ी गेट के थाना क्षेत्र के मौहल्ला इस्लामाबाद में ऐसा ही ऑनर किलिंग  का मामला सामने आया है। मोहल्ले में चारो ओर घटना की चर्चा है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ABVP कार्यकर्ताओं ने नेताजी को किया याद, युवाओं के लिए बताया प्रेरणास्रोत

दरअसल, मौहल्ला निवासी युवक अपनी बड़ी बहन के प्रेम प्रसंग के काफी नाराज रहता था। उसकी बहन का खुर्जा निवासी युवक से करीब चार साल से प्रेम करती थी। जैसे ही परिजनों को प्रेम प्रसंग की भनक लगी तो उन्होने युवती के बाहर निकलने पर बंदिशें लगा दी। साथ ही युवती की शादी तय कर दी। रविवार को युवती की कोतवाली से बारात आनी थी। शुक्रवार की रात खुर्जा निवासी प्रेमी ने युवती के भाई के वाट्सप पर उसकी बहन के फोटो भेज दिये। जिन्हे देखकर भाई आगबबूला हो गया।
किसानों और सरकार के बीच बातचीत पटरी से उतरी, 11 वें दौर में सिर्फ लंच तक चली मीटिंग

शटाकर तमंचे से मारी गोली

फोटो भेजने को लेकर घर में शुक्रवार की रात काफी हंगामा भी हुआ। हंगामें के बाद गुस्साए भाई ने युवती के सिर में सटाकर तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। पडौसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी और घटना के बाद शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गई। बताया गया कि जहां से बारात आनी थी उन्हे घटना की खबर कर दी गई है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। प्रेमी से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है। हालाकि परिजनों की ओर से अभी उसके खिलाफ कोई तहरीर नहीं आई है।

meerut: कलयुगी बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता का धारदार हथियार से रेता गला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here