meerut: RLD और SP का गठबंधन तय, जयंत चौधरी ने दिए संकेत, जाने क्या कहा

दिवंगत शिक्षक नेता ओमप्रकाश शर्मा को श्रधांजली देने पहुंचे थे मेरठ, रालोद नेता जयंत चौधरी, सपा से साथ गठबंधन के दिए साफ संकेत

0
106

MEERUT: 2022 विधान सभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई हैं। कौन पार्टी किसके साथ जाएगी, इसकी अभी अधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन नेताओं की बयनबाजी से पता लग रहा है कि कौन पार्टी किसके साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ेगी। बस दोनों दलों के गठबंधन की अधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

West Bengal में फिर से ममता सरकार, BJP बनेगी दूसरी बड़ी पार्टी : सर्वे

दोनों पार्टी की विचारधारा एक

दरअसल, जयंत चौधरी दिवंगत रालोद नेता ज्ञानेद्र शर्मा के आवास पर परिवार के दुख में शरीक होने आज मेरठ आए। वहां उन्होने साफ कर दिया कि RLD और SP की विचारधारा एक है। वह आगामी चुनाव मिलकर लड़ने वाले हैं। उन्होने कहा आज देश और प्रदेश में किसान विरोधी सरकारें काम कर हैं। समाजवादी पार्टी के साथ उनका पहले से ही गठबंधन रहा है। साथ ही दोनों पार्टियां किसान के हित में काम करती हैं। इसलिए दोनों की विचारधारा भी एक ही है। बता दें कि जयंत चौधरी मुख्य रुप से दिवंगत शिक्षक नेता ओमप्रकाश शर्मा को श्रद्रासुमन अर्पित करने मेरठ पुहंचे थे।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा

जयंत चैधरी ने कहा केंद्र सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून के दायरे में नहीं लाना चाहती। कृषि कानून से 3-4 औद्योगिक घरानों को फायदा होगा छोटे किसानो के लिये यह कानून ठीक नहीं है। उन्होने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में लूट, हत्या और बलात्कारों की बाढ सी आ गई है। बीजेपी हर मोर्चे पर विफल हुई है। मै ऐसे किसानों को सैल्यूट करता हूं जो अपनी मांगों को लेकर इतली सर्दी में भी दिल्ली में डटे हैं। यहां के किसानों को भी उनका साथ देना चाहिए।
वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के खिलाफ मिर्जापुर में मामला दर्ज

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here