Jayant Chaudhary पर लाठीचार्ज के विरोध में RLD कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, मुख्यमंत्री का पु​तला फूंका

रविवार को हाथरस केस में पीड़ित परिवार से मिलने गए रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी व रालोद कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार को मेरठ में रालोद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।

0
155

मेरठ। रविवार को हाथरस केस (Hathras Case) के पीड़ितों से मिले रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष् जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में ​सोमवार को रालोद कार्यकर्ताओं (RLD Workers) ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह कमिश्नरी पार्क पर धरना दिया तो पल्लवपुरम ​इलाके में हाइवे (Highway) पर जाम लगाकर प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री का पुतला (Chief Minister effigy) फूंका। इस दौरान रालोद कार्यकर्ताओं की पुलिस (Meerut Police) से तीखी नोकझों भी हुई।

यह भी पढ़ें: Bhim Army Chief चंद्रशेखर आजाद पर मुकदमा, धारा 144 और महामारी एक्ट के खिलाफ जाने के आरोप

कमिश्नरी पार्क में धरने के बाद दोपहर को रालोद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राहुल देव व रालोद नेता डा. राजकुमार सांगवान, पूर्व मंत्री डा. मैराजुद्दीन, मुकेश जैन, यशवीर सिंह, सुनील रोहटा, नरेंद्र खजूरी के नेतृत्व में कमिश्नरी चौराहे पर आकर जमकर नारेबाजी की। रालोद नेता जयंत चौधरी व कार्यकर्ताओं पर रविवार को हाथरस में किए गए लाठीचार्ज व प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में धरना दिया। नारेबाजी के बाद रालोद नेताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार सिंह को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन दिया। इसमें यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई है। इसके बाद मेरठ कॉलेज के गेट की ओर से रालोद कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला लेकर चले। जिस पर पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुतला फूंकने का प्रयास करने पर रालोद कार्यकर्ताओं व पुलिस की तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने रालोद कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद मसूद का निधन, कोरोना से पीड़ित थे पूर्व केन्द्रीय मंत्री

जयंत चौधरी पर पुलिस की लाठीचार्ज के विरोध में रालोद जिला अध्यक्ष राहुल देव के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पल्लवपुरम फेज वन कट पर ट्रैक्टर ट्रॉली बीच में खड़ी कर हाईवे जाम कर दिया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस बीच रालोद कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर से मुख्यमंत्री का पुतला निकाला और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इतना देख एसओ पल्लवपुरम ने पुतले को रालोद कार्यकर्ताओं से छीन लिया। आग में एसओ झुलस गए। इस वजह से उनकी वर्दी और सीने के बाल जले। इसके बाद रालोद नेता और कार्यकर्ता प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लौट गए।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here