जिला पंचायत सदस्य बन अश्वनी ने किया बिरादरी का नाम रोशन: उमेश पंडित

0
93

मेरठ। उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब जीतकर आए उम्मीदवारों के स्वागत कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। इस क्रम में राष्ट्रीय परशुराम सेना ने जिले से जीतकर आए ब्राह्मण उम्मीदवारों का स्वागत कार्यक्रम शुरू किया है। शुक्रवार को मवाना के भीष्म नगर (भैंसा) में आयोजित एक कार्यक्रम में वार्ड संख्या 10 से जीतकर आए जिला पंचायत सदस्य अश्वनी शर्मा का स्वागत किया गया।

 देशभर में 33.49 लाख एक्टिव कोरोना रोगी, 24 घंटे में कोरोना से 3689 मौत

इस दौरान परशुराम सेना के अध्यक्ष पंडित उमेश शर्मा ने कहा कि अश्वनी शर्मा समेत अन्य ब्राह्मण उम्मीदवारों ने चुनाव जीतकर बिरादरी का नाम रोशन किया है। उमेश शर्मा ने जीतकर आए उम्मीदवारों से अपने-अपने क्षेत्र में विकास कार्य कराने और बिरादरी के युवाओं के लिए अधिक से अधिक काम करने की अपील की। वहीं, जिला पंचायत सदस्य अश्वनी शर्मा ने उमेश पंडित का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

COVID-19: कोरोना के विषाणुओं को मुंह में ही खत्म करेगा हर्बल माउथ सैनिटाइजर

आपको बता दें कि अश्‍वनी शर्मा महानगर मेरठ के सरधना क्षेत्र के अलीपुर गांव का निवासी हैं। पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर अश्वनी ने युवाओं को​ शिक्षित करने और उनको आगे बढ़ाने का प्रयास करने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि वह युवा पीढ़ी के रोजगार संबंधी एवं दूसरे अनेक समस्याओं को समझता हैं। इसलिए इन सभी समस्याओं का समाधान करके अपने क्षेत्र को आगे पहुंचाना चाहते हैं।

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, मीडिया जगत में शोक

इस मौके पर शिवनंदन शर्मा, बबली शर्मा, मनित खारी, जयपाल शर्मा व सुरेश शर्मा आदि लौग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here