मेरठ। मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने रात को घर में घुस कर एक युवती को अपनी हवस का ​शिकार बना लिया। युवती के शोर मचाने पर उसके परिजनों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। पीड़िता के स्वजनों ने पिटाई के बाद आरोपी को छोड़ दिया। आरोपी फौजी बताया जा रहा है।

UP board के 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों का शेड्यूल जारी, जानें कितने बजे तक संचालित होंगे स्कूल

घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने ​आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं, पीड़िता के स्वजनों ने पुलिस पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए थाने में जमकर हंगामा काटा।शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म परिवार वालो ने किया थाना टी पी नगर पर हंगामा। मौके पर पहुंचे मनोनीत पार्षद टी सी मनोठिया व उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी सघ के जिला अध्यक्ष दीपक मनोठिया ने कहा कि अगर पीडि़त परिवार को इन्साफ नही मिला तो पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतर आन्दोलन किया जाएगा। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Supreme Court ने कृषि कानूनों के लागू होने पर लगाई रोक, बनाई 4 सदस्यीय कमेटी

पुलिस जानकारी के अनुसार पढ़ाई के समय से फौजी और युवती के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी है कि फौजी ने युवती को शादी का झांसा दिया था। जानकारी के अनुसार गांव के एक युवक के पढ़ाई के दौरान युवती के साथ प्रेम संबंध बन गए थे। जिसके बाद युवक फौजी में भर्ती हो गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने नौकरी लगने के बाद शादी करने का झांसा दिया था। घटना की रात आरोपी युवती के घर पर पहुंचा और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here