पत्नी ​झगड़ा करके पहुंची मायके और पति को ले गई पुलिस, चोरों ने घर में कर दिए लाखों साफ

मेरठ के गंगानगर इलाके में ऐसी चोरी आपने नहीं सुनी होगी। पति—पत्नी के बीच झगड़े के बाद पुलिस पति को हवालात ले गई और पत्नी अपने मायके चली गई। पीछे चोरों ने घर में चोरी कर ली। अब पति के घरवालों ने महिला और उसके परजिनों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

0
187

मेरठ। पति और पत्नी के विवाद में बुधवार को चोरी का ऐसा मामला सामने आया है कि पुलिस भी हैरान है। पति और पत्नी में झगड़े के बाद पुलिस ने पति को हवालात में बंद कर दिया और पत्नी अपने मायके चली गई। घर अकेला रह गया तो चोरों ने इसका भरपूर फायदा उठाया और घर में रखी नकदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। पति के परिजनों ने मामले की जानकारी होने पर महिला और उसके परिजनों पर आरोप लगाते पुलिस से लिखित शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: Baghpat में उधार के पैसे को लेकर संघर्ष, पथराव के दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान

मामेपुर निवासी काले गंगानगर डिवाइडर रोड़ पर साइबर कैफे एवं फास्ट फूड की दुकान चलाता है। सोमवार को काले और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। महिला बच्चों को लेकर भावनपुर के दतावली गांव में मायके चली गई। काले भी उसके घर पहुंच गया। आरोप है कि महिला के परिजनों ने काले से जमकर मारपीट की। मौके पर पहुंची भावनपुर पुलिस काले को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने काले का शांतिभंग में चालान कर दिया। कुछ घंटो बाद काले को कोर्ट से जमानत मिल गई।

यह भी पढ़ें: नगर आयुक्त, डिप्टी सीएमओ समेत तीन डॉक्टर कोरोना संक्रमित, 196 नए केसों से आंकड़ा 6500 के पास

देर शाम काले अपनी दुकान पर पहुंचा तो पत्नी भी यहां पहुंच गई। आरोप है कि महिला ने काले के साथ झगड़ा करते हुए दुकान में रखी केतली अपने सिर में दे मारी। इसके बाद महिला ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने काले को हिरासत में लेकर गंगानगर थाने की हवालात में बंद कर दिया। देर रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर सेफ में रखे 1 लाख 60 हजार रूपये व जेवर चोरी कर लिए। बुधवार सुबह मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने महिला व उसके परिजनों पर चोरी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here