मेरठ। मेरठ के किला परीक्षितगढ़ के प्रियम गर्ग ने अपनी आतिशी और सधी हुई पारी की बदौलत अपने घर से लेकर दुबई तक खास छाप छोड़ी है। दरअसल, शुक्रवार को दुबई में चल रहे आईपीएल 2020 के अंतर्गत चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में गर्ग ने 26 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 51 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। प्रियम की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हैदराबाद 164 रन का शानदार स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। चेन्नई टीम को हराने में प्रियम की अहम भूमिका रही। जिसके लिए प्रियम को मैन आफ द मैच भी चुना गया।

यह भी पढ़ें: Gandhi Jayanti पर PVVNL के MD ने अफसरों और कर्मचारियों को ​दिलायी निष्ठा से कार्य की शपथ

दाएं हाथ के मेरठी बल्लेबाज व अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को आईपीएल के 14वें मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की। सारे दिग्गजों के फेल होने के बाद जब सनराइजर्स का स्कोर 4 विकेट पर 69 रन था तब प्रियम गर्ग बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। यहां से 19 वर्षीय गर्ग ने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर हैदराबाद के स्कोर को 146 रन पर पांच विकेट तक पहुंचाया और अंत तक नाबाद रहे। प्रियम गर्ग ने सीएसके के धुरंधर गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सनराइजर्स ​हैदाराबाद के मैच जीतने के बाद कोच संजय रस्तोगी ने कहा कि ​पहली बार आईपीएल जैसे बड़े मुकाबले में प्रियम ने शानदार बैटिंग की है। उनकी बैटिंग में गहासई है और लंबी पारी खेलने का माद्दा भी है। उनकी ऐसी ही पारियां आगे भी देखने को भी मिल सकती है। प्रियम भामशाह पार्क स्टेडियम के प्रशिक्षु हैं और यहां करीब आठ साल से प्रैक्टिस करते आ रहे हैं। प्रियम के पिता नरेश गर्ग ने कहा कि वह आईपीएल में अच्छी बल्लेबाजी करेगा, उन्हें पहले से ही उम्मीद थी। यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. युद्धवीर सिंह ने भी प्रियम की तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Hathras पहुंचा तृणमूल कांग्रेस के सांसदों का प्रतिनिधिमंडल, पुलिस की धक्कामुक्की में गिरने के बाद लगाए ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here