मेरठ। एक दिन पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुलंदशहर उपचुनाव (Bulandsahr By Election Rally) की रैली में कहकर गए हैं कि वेस्ट यूपी (West UP) में बहन-बेटियां (Sisters-Daughters) खुद को सुरक्षित (Safe In West UP) महसूस करती हैं। अपराधियों पर लगाम कसी जा रही है। उनमें पुलिस का खौफ है। सीएम के इस दावे (CM Claim) को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि निजी अस्पताल के भीतर एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। हापुड़ रोड स्थित एक अस्पताल संचालक के बेटे ने रिसेप्शनिस्ट से छेड़छाड़ (Receptionist Molestation) कर दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बाथरूम में खींचने का प्रयास किया। इससे पहले भी वह रिशेप्सनिस्ट को व्हाट्सऐप पर उसे अश्लील वीडियो (Ashlil Video) भेजता रहा था। छेड़छाड़ की घटना के बाद युवती के परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस (Meerut Police) ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। इस मामले में पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस ने जब दबिश दी तो आरोपी फरार मिला।

खरखौदा क्षेत्र की रहने वाली युवती हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में छह महीने से रिसेप्शनिस्ट है। आरोप है कि शुक्रवार को संचालक के बेटे ने उससे छेड़छाड़ की। अपने ऑफिस में बुलाकर बाथरूम में खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर नौकरी से निकालने और जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद शनिवार को युवती के परिजन अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: युवक की दुर्घटना में मौत के बाद चिकित्सकों ने Postmortem करने से किया इनकार, शव को हाथ तक नहीं लगाया, जानिए क्यों

इस दौरान परिजनों की स्टाफ से जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत किया। इसके बाद पीड़ित युवती ने थाने में तहरीर दी। नौचंदी थाना प्रभारी संजय वर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है, वह हंगामा होने के बाद ​अस्पताल से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: Delhi के ​होटलों में गोमांस सप्लाई करने जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने खोली कार तो उड़ गए सबके होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here