बैंक मैनेजर ने फेसबुक पर महिला​ चिकित्सक से कही ये बात तो उसने ​बुला ली पुलिस, फिर ये हुआ

कोरोना के कारण लॉकडाउन के दौरान इलाहाबाद के एक बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी की मौत हो गई थी, उनकी बेटी ​को भी नहीं बचाया जा सका तो परेशान बैंक मैनेजर ने अंत्येष्टि के बाद महिला चिकित्सक को फेसबुक पर ऐसी पोस्ट की

0
166

मेरठ। कोरोना काल में नए—नए मामले सामने आए हैं, जो ​हैरत कर देने वाले हैं। कोरोना के कारण लॉकडाउन के दौरान इलाहाबाद के एक बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी की मौत हो गई थी, उनकी बेटी ​को भी नहीं बचाया जा सका तो परेशान बैंक मैनेजर ने अंत्येष्टि के बाद महिला चिकित्सक को फेसबुक पर ऐसी पोस्ट की, जिसे पढ़ने के बाद महिला चिकि​त्सक ने नौचंदी थाने में ​मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस इसके बाद इलाहाबाद गई और बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करके मेरठ ले आयी। बैंक मैनेजर ​पुलिस के सामने गिड़गिड़ाते रहे कि उसकी पत्नी और बच्ची की मौत महिला चिकित्सक की मौत के कारण हुई है ​और परेशानी में उसने दर्द फेसबुक पर जाहिर किया था। बाद में बैंक मैनेजर को थाने से ही जमानत ​दे दी गई।

मामला नौचंदी थाना क्षेत्र में कोरोना काल का है। इलाहाबाद के झूसी के अशोक कुमार गौतम एक बैंक में मैनेजर हैं।​जुलाई में ​उन्होंने शहर के ​प्राइवेट अस्पताल में गर्भवती पत्नी नुपुर को भर्ती कराया था। महिला चिकित्सक ​ने ​कोरोना ​टेस्ट कराने को कहा था। इस बीच नुपुर की हालत बिगड़ गई। आखिर में ​महिला चिकित्सक ने इलाज करने से मना कर दिया था। बैंक मैनेजर ने पत्नी को ​फिर मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया था, जहां उसकी मौत हो गई थी। बैंक मैनेजर ने अंत्येष्टि के बाद ​महिला चिकित्सक को ​निर्दयी बताते हुए फेसबुक पर दो पोस्ट की। इससे गुसाई महिला चिकित्सक ने ​बैंक मैनेजर के खिलाफ नौचंदी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस इलाहाबाद से ​बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करके ले आयी तो महिला चिकित्सक के साथ अन्य चिकित्सक भी पहुंच गए। बैंक मैनेजर थाने में गिड़गिड़ाते रहे कि महिला चिकित्सक की लापरवाही के कारण उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डाली थी। थाने में काफी देर तक जद्दोजहद होती रही। बाद में पुलिस ने बैंक मैनेजर को ​थाने से जमानत दे दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here