mawana में भाजपाइयों ने मनाया PM मोदी का जन्म दिवस, जरुरतमंदों को बांटे फल

0
195

MAWANA। कस्बे में पीएम मोदी के जन्म दिवस को भाजपाइयों ने धूमधाम से मनाया। हालाकि कोरोनकाल के चलते सरकार की सभी गाइडलाइन फॅालो की गई। मास्क व  दो गज की दूरी का विशेष ध्यान रखा गया। भाजपाइयों ने गरीब बस्ती में जाकर फल व मास्क वितरित किए। साथ ही पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

जय भारत मंच ने मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस, जरुरतमंदों को बांटे फल व मास्क

इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को बीजेपी ने सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। 15 सितंबर से 22 सितंबर तक यह सप्ताह पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में बीतेगा। इस दौरान पार्टी के नेता व कार्यकर्ता जरुरतमंदों की मदद करने में जुटेंगे। 17 सितंबर को कस्बा मवाना में भी भाजपाइयों ने भूखों को खाना खिलाकर व जरुरतमंदों को फल व अन्य सामान बांटकर पीएम का जन्म दिवस सैलीब्रेट किया। नगर अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ने कहा कि अब देश सुरक्षित हाथों में है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश प्रतिदिन तरक्की कर रहा है। फल वितरण कार्यक्रम में महिला मोर्चा का भी सहयोग रहा।

Ccs university में मनाया गया पीएम मोदी का जन्म दिवस, कुलपति ने लगाए पौधे

इस दौरान कस्बे की करीब 25 बस्तियों में जाकर गरीब लोगों को फल बांटे गए।  इस मौके पर ऊषा रस्तोगी मोनिका गुप्ता, पूनम रस्तोगी, दिनकर चौहान, मुकेश रानी, परमेश्वरी, नीतू गुर्जर, शिखा रस्तोगी मनोज कुमार गोविंद गुप्ता मोनिका गोला आदि लोग उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here