किसानों का उत्पीड़न किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं: गौरव टिकैत

गौरव टिकैत ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सोमवार को पूरे प्रदेश में सभी जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा जाएगा

0
219

मेरठ। सरकार के सामने लगातार किसानों की मांग उठाने वाले किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन ने आज यानी सोमवार को कलेक्ट्रेट और मेरठ विकास प्राधिकरण कार्यालय पर धरना प्रदर्शन का आह्वान ​किया है। रविवार को परतापुर चौराहे पर भारतीय किसान यूनियन के नए कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत ने यह बात कही। इस अवसर पर गौरव टिकैत ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सोमवार को पूरे प्रदेश में सभी जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

 Shameful: पंचायत ने दुष्कर्म पीड़िता की कीमत लगाई 50 हजार, दबाव में आरोपी ने कर लिया निकाह, फिर जो हुआ…

प्रेमिका ​के साथ होटल में मना रहा था रंगरेलियां, तभी पत्नी अपनी दो बहनों के साथ पहुंच गई वहां…

भाकियू युवा के अध्यक्ष गौरव टिकैत ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों कृषि अध्यादेशों को वापस लेने समेत अन्य मांगों को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें किसानों के ब्याज सहित गन्ना भुगतान की मांग के साथ-साथ बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने की मांग की जाएगी। इस मौके पर भाकियू नेता संजय दौरालिया ने सभी किसानों से एकजुट होने का आह्वान किया।

Unlock-4 में अभी नहीं खुलेंगे UP के स्कूल, कोरोना को लेकर ये कहा ​सरकार ने

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

इस दौरान बाबा इलम सिंह, विजयपाल सिंह, नरेश चौधरी मवाना, मंडल महामंत्री विशाल चौधरी परतापुर सहित मवाना जगन मास्टर संजय दौरालिया, दीपक, सुभाष, जगबीर खाई, वेदपाल शादीपुर, पदम जयसिंहपुर आदि किसान नेता मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here