Shameful: पंचायत ने दुष्कर्म पीड़िता की कीमत लगाई 50 हजार, दबाव में आरोपी ने कर लिया निकाह, फिर जो हुआ…

मेरठ में ​एक ऐसा मामला सामने आया है कि हर कोई हैरान है। प्रेम प्रसंग के दौरान युवक युवती को निकाह का झांसा देता रहा और उससे दुष्कर्म करता रहा। बाद में निकाह से मना कर दिया। पंचायत में दुष्कर्म पीड़िता की 50 हजार की बोली लगाने के बाद दबाव के कारण युवक ने पीड़िता से निकाह कर लिया। उसके बाद की तस्वीर भयावह है।

0
219

मेरठ। यूपी में पुलिस का खौफ न तो बदमाशों में रहा और न ही उन असामाजिक तत्वों में, जो किसी भी घटना को अंजाम देने में पीछे नहीं रहते। मेरठ जनपद में तो खासतौर पर पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। शहर के लिसाड़ी गेट में दुष्कर्म मामले में पंचायत बैठने की बात सामने आयी है, जिसमें दुष्कर्म पीड़िता की अस्मत की बोली 50 हजार रुपये की लगाई गई। आरोपी युवक पर दबाव बनाया गया और उससे पीड़िता के साथ निकाह करने का दबाव डाला गया। यह सब 40 दिन पहले हुआ था। दोनों निकाह के बाद गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर में रहने लगे, लेकिन दो दिन पहले ही युवक अपनी पत्नी को बिना बताए फरार हो गया। जब उसने युवक के घरवालों से शिकायत की तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: Unlock-4 में अभी नहीं खुलेंगे UP के स्कूल, कोरोना को लेकर ये कहा ​सरकार ने

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी का झांसा देकर युवक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। 10 अगस्त को युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने इनकार कर दिया। युवती ने पुलिस से शिकायत की। लोगों ने पंचायत में दोनों पक्षों को बुला लिया। पंचायत में ही युवक ने निकाह करने से इनकार करते हुए उसकी अस्मत की कीमत 50 हजार रुपये लगा दी। दोनों पक्षों के दबाव के चलते आरोपी ने युवती से निकाह कर लिया। शादी के बाद दोनों मोदीनगर में रहने लगे।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ​के साथ होटल में मना रहा था रंगरेलियां, तभी पत्नी अपनी दो बहनों के साथ पहुंच गई वहां…

दो दिन पहले युवक उसे मोदीनगर में छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने युवक के परिजनों से शिकायत की। आरोप है कि युवक के परिजनों ने युवती को मारपीट कर घर से निकाल दिया। रविवार की देर शाम युवती लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और मामले की लिखित शिकायत की। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि उनके पास इस तरह का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। पहले दुष्कर्म और पंचायत हुई थी, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here