​पत्नी की बहन के साथ शादी करने के बाद बैठी पंचायत, ​खूब चली गोलियां, 6 लोग घायल

मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पत्नी की बहन के साथ शादी करने का मामला सामने आया है। इस पर बैठी पंचायत में जमकर विवाद हुआ। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। दो लोग हिरासत में भी लिया गया है।

0
140

मेरठ। शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है। इसमें वो कोई ओर नहीं बल्कि पत्नी की सगी बहन है। पति ने पत्नी की बहन से शादी कर ली, जब इस बात का पत्नी का पता चला तो हंगामा मच गया। मामले को सुल्टाने के लिए दोनों पक्षों की ओर से पंचायत ​बुलाई गई। इस पंचायत में जमकर लाठी—डंडे चले और खूब गोलियां चलीं। इसमें छह लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Corona Warriors के लिए घातक बना Virus, अब तक सैकड़ों पुलिसकर्मी समेत ​पीएसी और आरएएफ के जवान संक्रमित

पुलिस के अनुसार ​लिसाड़ी गेट क्षेत्र जाकिर कॉलोनी के रहने वाले वसीम ने अपनी पत्नी की बहन से निकाह कर लिया था। जब वसीम की पत्नी को बहन से निकाह की बात पता चली तो पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया, जिसे लेकर पिछले तीन दिनों से पंचायतें चल रही थी। कल रात भी पंचायत बैठी थी। बताते हैं कि देर रात वसीम की पत्नी की बहन उसके घर पहुंच गई तो दोनों पक्षों ने पंचायत बिठा दी। पंचायत में दोनों पक्षों में इतना विवाद बढ़ा कि ये लोग आपस में भिड़ गए। उनमें जमकर मारपीट हुई। इसके बाद युवती पक्ष के लोगों ने गोली चला दी। इससे वहां अफरातफरी मच गई। मारपीट से करीब आधा दर्जन लोग हो गए। इनमें निसार, वसीम, अताउल्ला, वसीला आदि शामिल हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। दोनों ओर से लिखित में ​तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: गिफ्ट में मोबाइल देने के बहाने 19 साल बड़ी प्रेमिका को दी खौफनाक सजा, होटल के रूम नंबर 121 का है ये सच

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here