Corona Warriors के लिए घातक बना Virus, अब तक सैकड़ों पुलिसकर्मी समेत ​PAC और RAF के जवान संक्रमित

कोरोना की मेरठ जनपद में घातक स्थिति बनी हुई है। आम लोगों के साथ कोरोना वॉरियर्स को भी वायरस ने अपनी चपेट में लिया है। अभी 300 से ज्यादा पुलिसकर्मियों, पीएसी और आरएएफ जवानों को कोरोना संक्रमण हो चुका है।

0
214

मेरठ। कोरोना संक्रमण काल में वॉरियर्स के तौर पर ​अपनी ड्यूटी निभाने वाले पुलिसकर्मी, पीएसी और आरएएफ के जवान भी वायरस के शिकार हुए हैं। कोरोना काल में मेरठ पुलिस ​का नया चेहरा लोगों के सामने आया, जिसकी सब जगह प्रशंसा ​हुई थी। कोरोना वायरस की चपेट में ये कोरोना वॉरियर्स भी आए हैं और ये संख्या काफी बड़ी है। अभी तक कुल ​221 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, इनमें पीएसी के 40 जवान शामिल हैं। इससे अलग आरएएफ के ​55 जवान कोरोना संक्रमि​त मिल चुके हैं। इससे पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में खासा हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi मेरठ में Corona से हो रही मौतों पर बिफरे अफसरों पर, कहा- नहीं सुधरे तो कार्रवाई को रहें तैयार

कोरोना वॉरियर्स के तौर पर संक्रमण काल में ड्यूटी निभाने वाले पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की शुरुआत टीपी नगर में मंडी गेट से हुई थी। शुरुआत में जहां पीएसी के जवान कोरोना पॉजिटिव मिले थे, उसके बाद नौचंदी, कंकरखेड़ा, टीपीनगर, ब्रह्मपुरी, लिसाड़ी गेट, सरधना, जानी और मुंडाली थाने के पुलिसकर्मी कोरोना की की चपेट में आए। मेरठ में अभी तक आरएएफ के 55 जवान, पीएसी के 40 जवान समेत 221 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। एसपी क्राइम राम अर्ज, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया, समेत 7 थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस समय परतापुर इंस्पेक्टर समेत परतापुर थाने के 17 पुलिसकर्मी आइसोलेट हैं। एसओ टीपी नगर समेत थाने के चार पुलिसकर्मी आइसोलेट और आठ क्वारंटीन हैं। कोतवाली व कंकरखेड़ा के आठ पुलिसकर्मी आइसोलेट हैं। पुलिस लाइन और अन्य थानों के सात पुलिसकर्मी आइसोलेशन में है। रोजाना मिल रहे नए केसों में पुलिसकर्मियों की संख्या भी बढ़ रही है। इससे पुलिस प्रशासन में चिंता बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Meerut: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, जमकर हुई फायरिंग, 12 लोग घायल, फोर्स तैनात

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here