Jayant Chaudhary पर लाठीचार्ज से Jat Samaj में आक्रोश, शर्मनाक और अमानवीय बताकर किया प्रदर्शन

हाथरस केस में पीड़ित ​परिवार से मिलने के दौरान जयंत चौधरी और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से जाट समाज में आक्रोश है। राष्ट्रीय जाट महासंघ ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

0
188

मेरठ। हाथरस केस (Hathras Case) में पीड़ित परिवार से मिलने गए लोक दल (RLD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज पर जाट समाज (Jat Samaj) में बेहद गुस्सा है। राष्ट्रीय जाट महासंघ ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन (Protest) किया और योगी सरकार (Yogi Government) की पुलिस (Police) का अमानवीय और शर्मनाक कृत्य बताया। इस संबंध में उन्होंने अपर नगर मजिस्ट्रेट सुनीता सिंह को राज्यपाल (Governor) के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें: Jayant Chaudhary पर लाठीचार्ज के विरोध में RLD कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, हाइवे पर मुख्यमंत्री का पु​तला फूंका

राष्ट्रीय जाट महासंघ का कहना है कि पूर्व सांसद जयंत चौधरी गत चार अक्टूबर को हाथरस की बेटी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे। हाथरस पहुंचने के बाद जब वह मीडिया से बात कर रहे थे तभी अचानक से पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। यह बहुत ही शर्मनाक व अमानवीय है। साथ ही प्रशासन की तानाशाही को भी दर्शाता है। राष्ट्रीय जाट महासंघ ने जयंत चौधरी पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की घोर निंदा की। साथ ही पुलिस प्रशासन व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो जाट समाज सम्मान और स्वाभिमान के लिए सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगा। प्रदेश अध्यक्ष रोहित सिंह जाखड़ के नेतृत्व में यह ज्ञापन अपर नगर मजिस्ट्रेट सुनीता सिंह को दिया गया।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: तेज गति से ट्रक ने पीछे से बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत, मचा कोहराम

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here