कुख्यातों पर एक्शन: मेरठ में भी योगेश भदौड़ा ​की चार करोड़ रुपये की अवैध सम्पत्ति कुर्क

रविवार को वेस्ट यूपी दो कुख्यातों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई की। पहले बागपत में कुख्यात सुनील राठी की अवैध सम्पत्ति कुर्क की गई। इसके बाद ​मेरठ जिला प्रशासन व पुलिस ने गांव भदौड़ा में कुख्यात योगेश भदौड़ा की साढ़े चार करोड़ रुपये की सम्पत्ति कुर्क की।

0
224

मेरठ। रविवार को रोहटा थाना क्षेत्र के गांव भदौड़ा में माफिया योगेश भदौड़ा द्वारा एक बड़े तालाब पर किये गये अवैध कब्जे को हटवाया गया। माफिया द्वारा इस तालाब पर कब्जा कर बाउंड्री कराई गई थी। इसके अलावा तालाब की जमीन पर मकान का भी कार्य चल रहा था। एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने योगेश भदौड़ा की अवैध संपत्ति की कुर्क की। इससे ​पहले योगी सरकार के निर्देश पर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और कुख्यात सुनील राठी की संपत्ति कुर्क कर ली गई।

यह भी पढ़ें: Honour Killing: प्रेमी की पिटाई के बाद युवती ने लगा ली फांसी, परिवार ने गुपचुप कर दिया अंतिम संस्कार

पुलिस ने उपजिलाधिकारी सदर मेरठ को इस मामले की लिखित में सूचना दी थी। वहीं शनिवार को राजस्व विभाग व पुलिस टीम ने योगेश भदौड़ा द्वारा कब्जा किए गए तालाब की पैमाइश की थी। जिसमें माफिया योगेश भदौड़ा द्वारा किया गया कब्जा सही पाया गया। माफिया द्वारा कब्जा की गई जमीन की अनुमानित कीमत लगभग 4.50 करोड़ रुपये है। इस संबंध में थाना रोहटा में मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है उधर, शराब माफिया रमेश प्रधान के विरुद्ध भी कार्रवाई की गई। थाना बृह्मपुरी क्षेत्र निवासी रमेश प्रधान की अवैध संपत्ति को कुर्क किया गया है। पुलिस के अनुसार रमेश की करीब एक करोड़ दस लाख की संपत्ति को कुर्क किया गया है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने बताया कि शासन द्वारा पूरे प्रदेश में माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत रविवार को कुख्यात योगेश भदौड़ा के खिलाफ कार्रवाई की गई। योगेश भदौड़ा की करीब साढ़े चार करोड़ की अवैध संपत्ति को कुर्क किया गया है।

यह भी पढ़ें: Meerut: पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में दे दी नशे की गोली, साली से कर डाला बलात्कार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here