नए डीएम K. Balaji ने संभाली मेरठ की कमान, कहा- पहला काम Corona संक्रमण रोकना

मेरठ के नए डीएम के. बालाजी ने रविवार की रात यहां पहुंचकर चार्ज संभाल लिया है। इसके बाद कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक की। पिछले डीएम अनिल ढींगरा के यहां से जाने की वजह भी कोरोना संक्रमण रहा था, क्योंकि रोजाना 200 से ज्यादा कोरोना मरीज मिल रहे हैं।

0
86

मेरठ। अनिल ढींगरा के प्रतीक्षा सूची डाले जाने के बाद मेरठ के नए डीएम के. बालाजी ने रविवार की रात करीब आठ बजे चार्ज संभाल लिया है। जनपद में इस समय कोरोना संक्रमण का खौफ चल रहा है, इसलिए उन्होंने आते ही कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की। इससे पहले सर्किट हाउस में एडीएम सिटी अजय कुमार तिवारी, एडीएम वित्त एवं राजस्व सुभाष चंद्र प्रजापति, एडीएम प्रशासन मदन सिंह, अपर नगर मजिस्ट्रेट सुनीता सिंह सीएमओ डा. राजकुमार, एसीएमओ डा. पूजा शर्मा ने डीएम के. बालाजी का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: Corona के चलते छात्राओं ने नकल के लिए ऐसी-ऐसी जगह लिख रखे थे जवाब, देखकर उड़ गए सबके होश

नए डीएम ने चार्ज संभालने के बाद बताया कि मेरठ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकना उनकी प्राथमिकता में है। इसके अलावा जिले की कानून-व्यवस्था कायम रखना ही उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जिले में सभी विभागों के साथ समन्वय बनाकर जमीनी स्तर पर कोरोना रोकने और कानून-व्यवस्था बनाना उनकी प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें: Mayawati ने फिर घेरा योगी सरकार को, कहा- प्रवासी मजदूरों के सामने पेट भरने का संकट

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम, ग्राम पंचायतों और पुलिस प्रशासन अपना काम मजबूती से करें। ताकि मेरठ कोरोना संक्रमण के बढते स्तर को रोका जा सके। मेरठ में कानून-व्यवस्था की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि अब तक पुलिस ने क्या किया इसके बारे में मिलजुलकर ठोस रणनीति बनाई जाएगी। जिससे पुलिस-प्रशासन के साथ मिलकर बेहतर कानून-व्यवस्था जिले में हो। डीएम के बालाजी ने जिले में बढ रहे कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here