Meerut: पड़ोसी युवक ने अपने घर में ​दूध पिलाने के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

मेरठ के परतापुर क्षेत्र में 10 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे लोगों के पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गया है। पीड़ित के परिजनों ने परतापुर थाने में इस ​संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

0
192

मेरठ। वेस्ट यूपी में बेटियों-महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार की शाम को लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्मशान घाट में बोरे में बंद मिला महिला का शव बरामद हुआ था। जिसक कई टुकड़े किए गए थे शव का मुंह और कपड़े गायब थे तो इसी समय परतापुर क्षेत्र के काशी गांव में दुष्कर्म की घटना हुई। बह​शियाना हरकत इसलिए क्योंकि बच्ची दस साल की थी और घर के सामने खेल रही थी। पड़ोसी युवक उसे दूध पिलाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म किया। जब बच्ची चीखी-रोई तो उसकी आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे। लोगों का आता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद बाद पड़ोसी बच्ची और उसके पिता को लेकर परतापुर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वावसन दिया है।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: श्मशान में बोरे में अनगिनत टुकड़ों में मिला महिला का शव, पहचान छिपाने के लिए गर्दन और कपड़े साथ ले गए

काशी गांव का रहने वाला व्यक्ति अपनी दस वर्षीय बच्ची को लेकर सोमवार देर रात परतापुर थाने पहुंचा और आरोप लगाते हुए बताया कि जब देर शाम उसके बच्चे घर के बाहर खेल रही थीं। उसका पड़ोसी युवक भूरा बच्चे को दूध पिलाने के बहाने अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर वहां पड़ोसियों को आता देख आरोपी भूरा वहां से भाग निकला। जिसके बाद पीड़ित नाबालिक बच्ची अपने परिजन और पड़ोसियों के साथ परतापुर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

यह भी पढ़ेें: Baghpat का अपहृत लोहा व्यापारी कुछ ही घंटों में बरामद, बदमाशों ने मांगी थी एक करोड़ की फिरौती

वहीं सीओ ने पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपियों की तलाश के लिए टीम बनाई और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के रवैये से पीड़ित पक्ष नाराज थे। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए अल्टीमेटम भी दिया। इसी दौरान परतापुर थाने के एसओ सतीश कुमार का कहना है। कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद परिजन वापस लौटे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here