Meerut: पॉश कालोनी में मिले कूड़े के ढेेर और ​नालियां जाम तो नगर आयुक्त ने लगाई जमकर फटकार

नवनियुक्त नगर आयुक्त मनीष बंसल ने शनिवार को शहर में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। पॉश कालोनी में जगह-जगह कूड़े के ढेर और नालियां जाम मिलने से उन्होंने सफाई ​निरीक्षक को जमकर फटकार लगाई और भविष्य के लिए चेतावनी दी।

0
177

मेरठ। नवनियुक्त नगर आयुक्त (Nagar Ayukt Meerut) मनीष बंसल (Manish Bansal) शनिवार की सुबह शहर में सफाई का जायजा (Inspection) लेने एक पॉश कालोनी में पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर उन्होंने ​सफाई निरीक्षक की जमकर क्लास लगाई। कड़ी फटकार लगाते हुए अगली बार कड़ी कार्रवाई (Big Action) की चेतावनी दी। पाश इलाके की वार्ड 32 की मानसरोवर कालोनी में नगर आयुक्त को सफाई नहीं मिली। जगह-जगह कचरे के ढेर दिखे। नालियां गन्दगी से जाम मिली। ड्यूटी पर सफाई कर्मी (Safai Karamchari) बड़ी संख्या में नहीं मिले, जो सफाई कर्मी मौजूद थे, वह भी वर्दी में नहीं थे। किसी के झाड़ू नही थी तो किसी के पास फावड़ा।


सफाई कर्मचारियों ने नगर आयुक्त से कहा कि ठेकेदार कोई सामग्री नहीं देता। नगर आयुक्त ने सफाई व खाद्य निरीक्षक अजय शील से कहा कि किस बात का निरीक्षण करते हो। नगर आयुक्त ने निरीक्षण के तत्काल बाद दोपहर एक बजे सफाई व खाद्य निरीक्षकों समेत पूरे अमले की बैठक बुला ली।

नगर आयुक्त ने आउटसोर्स पर कर्मचारी मुहैया कराने वाली दोनों ठेका एजेंसी के संचालको को भी बुलाया है। कर्मचारियों को सफाई के संशाधन उपलब्ध न कराने पर ठेका एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here