मेरठ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के 56वें जन्मदिन (Amit Shah Birthday) के मौके पर मेरठ शहर (Meerut City) के समर गार्डन ​में ​अजब नजारा देखने को मिला है। ​मुस्लिमों (Muslims) के ​निशाने पर रहे अमित शाह का जन्मदिन मनाया गया और यह कार्यक्रम यहां के मदरसे (Madarsa) में हुआ। मदरसा अरबिया में केंद्रीय गृहमंत्री की लंबी उम्र की कामना की गई। इसके लिए ​यहां विशेष दुआ मांगी गई। इस मौके पर मुस्लिम समाज (Muslim Samaj) के काफी लोग मौजूद थे।

समर गार्डन स्थित मदरसा अरबिया में आलिमों व बच्चों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर विशेष दुआ मांगी। इस मौके पर भाजपा के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के वेस्ट यूपी के कार्यकारिणी सदस्य काजी शादाब ने अमित शाह ने कहा कि गृहमंत्री के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है। दुआ के मौके पर मुख्तार अली, डा. जावेद, कारी आसिम, मुजाहिद अली, मौलाना खलीक, जैद चौधरी, अजहर अंसारी, फुरकान शेख, अख्तर अब्बास आदि कई लोग मौजूद रहे।

काजी शादाब ने कहा कि अमित शाह एक अच्‍छे नेता और मंत्री हैं। उन्होंने सदैव देश हित में काम किया है। उनके नेतृत्‍व में देश समृद्ध बना है। देश को मजबूत बनाने में उनका मुख्‍य योगदान रहा है। अमित शाह के जन्‍मदिन पर सभी ने स्‍वस्‍थ्‍य जीवन की कामना की है। मेरठ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन्‍मदिन पर अमित शाह को बधाई भेजी हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अमित शाह के नेतृत्‍व में भाजपा सशक्‍त बनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here