Corona: मेरठ में लगातार 5वें दिन मिले 100 से ज्यादा मरीज, रिटायर्ड बैंक मैनेजर समेत तीन ​की मौत

लगातार पांचवा दिन है, जब जनपद में 100 से ज्यादा मरीज मिले हैं। ​कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4441 पहुंच गया है, जबकि अब तक 127 मरीजों की मौत हो चुकी है।

0
95

मेरठ। जनपद में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण लोगों में खौफ है। रोजाना बन रही नई कोरोना चेन से जिला प्रशासन और ​स्वास्थ्य विभाग में अफरातफरी मची हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बार—बार संक्रमण को रोकने के आदेश जनपद के अफसरों को दे चुके हैं और संक्रमण नहीं रुकने पर अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं, लेकिन जनपद में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा। पिछले 24 घंटे में मेरठ जनपद में 121 नए कोरोना केस मिले हैं। यह लगातार पांचवा दिन है, जब जनपद में 100 से ज्यादा मरीज मिले हैं। ​कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4441 पहुंच गया है, जबकि अब तक 127 मरीजों की मौत हो चुकी है।

पिछले 24 घंटे में रिटायर्ड बैंक मैनेजर समेत तीन की मौत हो गई। अभी तक 3410 मरीजों को ठीक होने के बाद ​अस्पताल से छुट्टी दी चुकी है। इस समय 904 एक्टिव केस हैं और 222 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। नए मरीजों में ​मेडिकल कालेज के ​दो समेत तीन डॉक्टर, नर्स समेत आठ स्वास्थ्यकर्मी, पीएनबी व एचडीएफसी समेत तीन बैंकर, दो आर्मीमैन, एक नेवीकर्मी, हाउसवाइफ, स्टूडेंट्स, ड्राइवर शामिल हैं। साथ ही चाणक्यपुरी में रहने वाला विदेश से घूमकर आया व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। ​हस्तिनापुर थाने के दो पुलि​सकर्मी भी कोरोना ​पॉजिटिव मिले हैं।

एचडीएफसी बैंक की तीन शाखाएं बंद रहेंगी

एचडीएफसी बैंक की तीन शाखएं शुक्रवार को बंद रहेंगी। सोशल ​मीडिया पर तेजी से यह अफवाह फैली थी कि एचडीएफसी बैंक के 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जबकि बैंक के क्लस्टर ​हेड संजीव त्यागी का कहना है कि तीन शाखाओं में ​एक—एक कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए ये तीन शाखाएं 48 घंटे के लिए बंद की गई हैं। इनमें वेस्टर्न कचहरी रोड, गढ़ रोड और दिल्ली रोड शामिल हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here