Love Jihad: अब्दुल्ला ने अमन बनकर युवती को फंसाया प्रेमजाल में, अब तक कर चुका चार शादियां, ऐसे हुआ गिरफ्तार

मेरठ में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। चार शादियां कर चुके आरोपी ने 17 साल की किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर उसे अगवा करके अपने पास रख लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और युवती को बरामद कर लिया है।

0
186

मेरठ। वेस्ट यूपी में ल​व जिहाद का मामला फिर सामने आया है। अपना नाम बदलकर वह कई युवतियों को नौकरी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा चुका है। कंकरखेड़ा से अगवा किशोरी की तलाश में लगी पुलिस ने जब गहराई से जांच की तो ये खुलासा हुआ। आरोपी मोहम्मद अब्दुल्ला ने अमन बनकर युवती को लव जिहाद में प्रेमजाल में फंसाया था। पुलिस ने युवती को बरामद करते हुए आरोपी अब्दुल्ला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 40 साल का चार शादियां कर चुका आरोपी चार बच्चों का बाप है।

यह भी पढ़ें: अधेड़ मनचले ने छत पर युवती के सामने की ये हकरत तो उसने तीसरी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

शहर के कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगलाताशी का रहने वाले मोहम्मद अब्दुल्ला ने 3 सितंबर को 2017 17 साल की किशोरी को अगवा कर लिया था। पुलिस ने केस दर्ज किया, लेकिन कई दिन तक कार्रवाई नहीं की। दो दिन पहले हि​न्दू संगठन के लोगों ने लव जिहाद का आरोप लगाकर किशोरी के परिजनों और क्षेत्रवासियों के साथ कंकरखेड़ा थाने में धरना दिया। पुलिस ने किशोरी को रात के समय गंगानगर के एक मकान से बरामद किया। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने किशोरी का अपहरण करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मोहम्मद अब्दुल्ला का सरधना रोड पर जॉब प्लेसमेंट के नाम से आफिस है।

यह भी पढ़ें: पीड़िता ने पुलिस अफसरों को सुनाई गैंग रेप की रूह कंपा देने वाली आपबीती, हत्या करना चाहते थे आरोपी

जांच में सामने आया कि अब्दुल्ला इससे पहले तीन हिन्दू महिलाओं और एक युवती को अगवा कर चुका है। लड़कियों फंसाने के लिए अपना नाम बदल लेता था। किशोरी को उसने अपना नाम अमन बताया था। उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। उसके बाल उड़े हुए हैं, इसलिए विग लगाता है। उसके पास एक दर्जन से अधिक विग हैं। 40 साल के अब्दुल्ला ने चार शादियां की हैं। मौजूदा समय में बीवी से उसके चार बच्चे हैं। एक बीवी किठौर की है जिससे कोर्ट में केस चल रहा है। एक शादी उसने पंजाबी महिला से की थी, जिसका कुछ पता नहीं है। एक बीवी की मौत हो चुकी है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह का कहना है कि ​आरोपी अब्दुल्ला ने किशोरी का अपहरण किया था। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके चार शादियां करने की बात भी सामने आ रही है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here