Meerut में 600 Kg गोमांस ले जा रहे थे गोतस्कर, पुलिस ने रुकवाई कार तो ये हुआ…

मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कार से ​600 किलोग्राम गोमांस बरामद किया है। इसके साथ एक गोतस्कर को पैर में गोली मारने के बाद घायलावस्था में पकड़ा, जबकि उसका दूसरा साथी मौका देखकर फरार हो गया।

0
129

मेरठ। Meerut News, मेरठ पुलिस (Meerut Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से कार में ला रहे 600 किलोग्राम गोमांस (Gomans) को पुलिस ने पकड़ा। साथ ही उसकी गोतस्करों (Gotaskar) से मुठभेड़ (Meerut Police Encounter) भी हुई। इसमें एक को पैर में गोली में लगने के बाद ​गिरफ्तार (One Gotaskar Arrest) कर लिया गया, जबकि दूसरा गोतस्कर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। उसकी तलाश (Searching Gotaskar) की जा रही है। घायल गोतस्कर को मेडिकल में भर्ती कराय गया है।

मंगलवार को कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना मिली कि मुजफ्फरनगर की ओर से वैगनार कार में दो गोतस्कर गोमांस लेकर मेरठ आ रहे है। इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया। चेकिंग में कार चालक ने पुलिस को देखकर ने कार दौड़ा दी। जिस पर पुलिस ने कार का पीछा किया। कार डाबका के जंगल की ओर घुस गई। रास्ता बंद होने के कारण कार से उतरकर दो गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और जंगल की ओर पैदल भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान एक गोतस्कर के पैर में गोली लग गई व दूसरा गोतस्कर मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने कार की तलाशी ली। पुलिस ने कार से 600 किलोग्राम गोमांस बरामद किया।

पुलिस ने गोमांस को जांच कराने के बाद एक गड्ढे में दबवा दिया। पकड़े गए गोतस्कर ने अपना नाम रिजवान निवासी नगला मनवाड थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर बताया है। पुलिस ने गोतस्कर के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए है। पकड़े गए गोतस्कर ने अपने साथी का नाम अब्दुल रहमान निवासी नगला मानवाड, मुजफ्फरनगर बताया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। सीओ संजीव दीक्षित ने बताया कि वैगनार कार से ​600 किलोग्राम गोमांस बरामद किया है। फरार गोतस्कर को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here