Meerut: पार्षद पति पर बदसलूकी का आरोप, सफाई कर्मचारियों ने किया हंगामा

0
151

मेरठ। नगर निगम के सफाई कर्मचारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है, जिसके बाद नगर आयुक्त कार्यालय पर पहुंचे सफाई कर्मचारी नेताओं ने जमकर हंगामा काटा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने नगर आयुक्त मनीष बंसल कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है।

 Meerut: धरती का सीना छलनी कर रहे अवैध खनन माफिया, पुलिस की शह पर चल रहा खेल

शिकायत के अनुसार सफाई नायक मनोज कुमार की तैनाती शहर के वार्ड-4 में की गई है। सफाई नायक का आरोप है कि स्थानी पार्षद सुमन भारती का पति जगपाल आए दिन सफाई कर्मचारियों को परेशान करता है और उनसे पैसे की मांग करता है। सफाई नायक ने बताया कि पार्षद पति सफाई कर्मचारियों से बीट पर काम करने से रोकता है और अपनी मर्जी से काम करता है, जिससे सफाई कर्मियों को काम करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Meerut: नगर निगम में फिर एक धांधली! दिल्ली रोड डिपो में फर्जीवाड़े का बड़ा आरोप

सफाई नायक का आरोप है कि पार्षद पति हर समय शराब के नशे में रहता है और महिला सफाई कर्मियों से भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है, जिसको लेकर भविष्य में होने वाली किसी घटना को लेकर आशंका जताई गई है। इस घटना से गुस्साए कैलाश चंदोला, टीसी मनोठिया और दीपक मनोठिया समेत सफाई कर्मचारी नेता भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के आवास पर पहुंचे और उनकी पूरी घटना से अवगत कराया। सफाई कर्मचारियों नेताओं ने विधायक से पार्षद पति की शिकायत कर उनको उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

meerut: बेटे ने पिता सर्राफ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस पर चलाई गोली

इसके बाद सफाई कर्मचारी नेताओं ने नगर आयुक्त और महापौर के कार्यालय पर जाकर पार्षद पति की शिकायत की। सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदोला ने बताया कि विधायक सोमेंद्र तोमर से पार्षद पति की शिकायत की गई है। विधायक ने पार्षद पति जगपाल को फटकार लगाई है व सफाई कर्मचारियों को पूरी मदद का आश्वासन दिया है। स्थानीय पार्षद से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here