Meerut Nagar Nigam: नगर आयुक्त को मिली गंदगी, सफाई नायक सस्पेंड

मेरठ महानगर में सफाई व्यवस्था को लेकर नगर आयुक्त मनीष बंसल ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है

0
142

मेरठ। मेरठ महानगर में सफाई व्यवस्था को लेकर नगर आयुक्त मनीष बंसल ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। इसी का नतीजा है कि वह शहर में घूम-घूम कर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं। इसी क्रम में नगर आयुक्त ने बुधवार को वार्ड न. 51 का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वार्ड में गंदगी पाए जाने पर नगर आयुक्त ने कार्रवाई करते हुए सफाई नायक को निलंबित कर ​दिया। नगर आयुक्त की इस कार्रवाई से सफाई कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

मांग: Outsource पर सफाई सुपरवाइजर रखे Nagar Nigam, मूल पदों पर भेजे जाएं सहायक सफाई नायक

 गंदगी और कचरे के ढेर पड़े मिले 

दरअसल, नगर आयुक्त मनीष बंसल एक्सईएन नीना सिंह, जेई प्रदीप श्रीवास्तव और सफाई व खाद्य निरीक्षक जयद्रथ के साथ मलियाना नाले का भौतिक निरीक्षण करने पहुंचे। यहां जल्द ही नाले का काम शुरू कराने के निर्देश देकर नगर आयुक्त गुप्ता कॉलोनी जा पहुंचे। यहां उनको सड़क पर गंदगी और कचरे के ढेर पड़े दिखाई दिए। जिसको देखकर नगर आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की और सफाई नायक हरीश कुमार को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद नगर आयुक्त ने सफाई कर्मचारियों का हाजिरी रजिस्टर चेक किया, जिसमें कर्मचारियों के मोबाइल नंबर नदारद ​मिले। इससे नाराज नगर आयुक्त ने सफाई नायक हरीश कुमार को सस्पेंड कर दिया।

Meerut Nagar Nigam सफाई कर्मचारियोें की नियुक्ति में फर्जीवाड़े का आरोप, CM से शिकायत

शहर के वार्डों का औचक निरीक्षण

आपको बता दें कि नगर आयुक्त मनीष बंसल ने महानगर की सफाई व्यवस्था का प्राथमिकता में रखा है। यही वजह है कि वह पहले दिन से ही शहर के वार्डों का औचक निरीक्षण का सफाई व्यवस्था चेक कर रहे हैं। इसके साथ ही गंदगी मिलने पर सफाई नायकों पर सख्त कार्रवाई भी कर रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here