Meerut Nagar Nigam: IAS मनीष बंसल ने संभाला नगर आयुक्त का चार्ज

मनीष बंसल ने कहा कि मेरठ का विकास उनकी प्राथमिकता में होगा। इसके साथ ही लोगों के काम, शहर की सफाई व्यवस्था भी उनके मुख्य ऐजेंडे में होगी

0
244

मेरठ। मेरठ नगर निगम ( Meerut Nagar Nigam ) के नवनियुक्त नगर आयुक्त मनीष बंसल ( Municipal Commissioner Manish Bansal ) ने गुरुवार को चार्ज ले लिया है। मनीष बंसल 2014 बैच के आईएएस हैं। शासन ने उनकी नियुक्ति डॉ.अरविन्द कुमार चैरासिया की जगह की है। डॉ. चौरसिया को फिलहाल वेटिंग लिस्ट में रखा गया है। नगर आयुक्त का चार्ज संभालने के बाद मनीष बंसल ने कहा कि मेरठ का विकास उनकी प्राथमिकता में होगा। इसके साथ ही लोगों के काम, शहर की सफाई व्यवस्था भी उनके मुख्य ऐजेंडे में होगी। नगर निगम की साफ छवि और अधिकारियों व कर्मचारियों के बीच फ्रेंडली माहौल बनाने पर काम किया जाएगा। नगर आयुक्त ने कहा कि भ्रष्टचार और धांधलियों में लिप्त कर्मचारियों पर नरमी नहीं बरती जाएगी।

 Meerut में युवती और महिला से छेड़छाड़ के मामलों में संघर्ष, विरोध करने वाले पांच घायल

Meerut की केमिकल फैक्ट्री के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, मचा हड़कंप ​

चार IAS अफसरों के तबादले

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुधवार को चार IAS अफसरों के तबादले कर दिए। शासन से आए नए फरमान के अनुसार अलीगढ़ के नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल को सचिवालय प्रशासन विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है। जबकि लखनऊ के मुख्य विकास अधिकारी मनीष बंसल को मेरठ में नगर आयुक्त पद की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही गाजीपुर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रभास कुमार को लखनऊ का प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।

योगी सरकार मदरसों को करेगी ऑनलाइन, बच्चों को मिलेगी ये सुविधाएं, शुरू की गई तैयारी

वहीं, अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को नगर आयुक्त अलीगढ़ का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here