Meerut: नगर निगम सफाईकर्मी से मारपीट, आरोपी पर कार्रवाई की मांग

0
143

मेरठ। मेरठ नगर निगम ( Meerut Ngar Nigam ) के सफाई कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित कर्मचारी ने इस केस में पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, पुलिस ( Meerut Police )  ने तहरीर के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट और अभद्रता की शिकायत मिली है, आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

 Meerut Nagar Nigam: नगर आयुक्त को मिली गंदगी, सफाई नायक सस्पेंड

आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए मारपीट

नगर निगम में स्वच्छता मित्र के पद पर कार्यरत विकास पुत्र जौहरी ने बताया कि वह रोजाना की तरह गुरुवार को वार्ड-78 के जत्तीवाड़ा ​स्थित कुम्हार गली में साफ सफाई कर रहा था। पीड़ित के अनुसार जब वह सफाई निपटा कर वहां कूड़ा उठा रहा था, तो राहुल नाम का शख्स अपने एक साथ के साथ वहां पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। सफाईकर्मी ने जब उसका विरोध किया तो उसने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

Meerut Nagar Nigam सफाई कर्मचारियोें की नियुक्ति में फर्जीवाड़े का आरोप, CM से शिकायत

थाना प्रभारी को मामले की पूरी जानकारी दी

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया, जिसके बाद पीड़ित सफाई कर्मचारी अपने कुछ साथी सफाई कर्मचारियों के साथ देहली गेट थाना पहुंचा और थाना प्रभारी को मामले की पूरी जानकारी दी।पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस मौके पर अरविंद, रूपेश, कुलदीप व पंकज चिण्डालिया, ज्योति, दीपक मनोठिया व टीसी मनोटिया आदि लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here