Meerut: ब्राह्मणों की हत्याओं को लेकर समाज के लोगों में रोष, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ घट रही घटनाओं को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में भारी रोष

0
86

मेरठ। उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ घट रही घटनाओं को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में भारी रोष हैं यही वजह है कि राज्य की योगी सरकार ब्राह्मण समाज के निशाने पर आ गई है। देश में जगह-जगह राज्य सरकार के विरोध में धरना-प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी क्रम में मेरठ में ब्राह्मण एकता समिति के बैनर तले समाज के लोगों ने कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशू शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मण समाज के लोगों की निर्मम हत्या हो रही है।

अब पहले से ज्यादा सख्त होगा weekly lockdown, CM ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों को दिए निर्देश

कौन हैं सैयद ज़फ़र इस्लाम, जिन्हे भाजपा उत्तर प्रदेश सीट से राज्यसभा भेजने जा रही है

समाज के लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा

पंडित आशू शर्मा ने कहा कि राज्य में राजनीतिक रंजिश के रूप में ब्राह्मण समाज को हाशिये पर धकेलने का काम किया जा रहा है। इसके लिए समाज के लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है। ब्राह्मण एकता समिति ने चेतावनी दी कि अगर समाज के साथ घटनाओं पर रोक नहीं लगाई गई तो संगठन उग्र आंदोलन करेगा। इस दौरान प्रशांत भारद्वाज ने कहा कि राज्य सरकार को ब्राह्मण समाज के लोगों पर हो रहे अत्याचारों का संज्ञान लेना चाहिए। इस दौरान ब्राह्मण समाज के साथ घट रही घटनाओं के विरोध में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया।

सुशांत सिंह केस : अंकिता ने खारिज किए रिया के दावे, कहा बेबुनियाद हैं सब

NCERT की नकली बुक छापने के मामले में शुरु हुई राजनीति, समाजवादियों ने की आरोपी बीजेपी नेता पर रासूका की मांग

इस मौके पर अरविंद शर्मा, नीरज कौशिक, नवीन शर्मा, राजीव भारद्वाज, पंकज शर्मा, संजय शर्मा, प्रशांत भारद्वाज, प्रतीक शर्मा, सुभाष शर्मा, सौरव शर्मा, अंजू शर्मा, पवन, मुकेश शर्मा, गौरव शर्मा, नीरज शर्मा, अनुज कौशिक, सोनपाल शर्मा, मुकेश शर्मा आदि शामिल रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here