Meerut: CM योगी आगमन पर मेरठ में अलर्ट, सपा नेता दीपक गिरी गिरफ्तार!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं

0
226

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम योगी को रविवार सुबह 11 बजे मोदी पुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम के कारण उनके हेलीकाॅप्टर लैंड नहीं कराया जा सका, जिसके बाद वह सड़क मार्ग से मेरठ पहुंचे। वहीं, CM योगी के मेरठ आगमन पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड़ पर। यही वजह है कि मुख्यमंत्री के सामने कोई बखेड़ा खड़ा न हो, इसलिए पुलिस ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कई नेता को हिरासत में ले लिया और कइयों को हाउस अरेस्ट कर दिया।

 कृषि कानूनों के खिलाफ आक्रोश: किसानों ने NH-58 पर सिवाया टोल फ्री कराया

Meerut Nagar Nigam में धांधली का आरोप, मुख्यमंत्री योगी से शिकायत

इस क्रम में मवाना पुलिस ने समाजवादी पार्टी युवजन सभा के अध्यक्ष दीपक गिरी को घर से गिरफ्तार कर लिया। सीएम योगी के मेरठ आगमन की सूचना पर पुलिस मवाना स्थित सपा आवास पर पहुंची और उनको गिरफ्तार कर लिया। सपा नेता की गिरफ्तारी पर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। सपा नेताओं का कहना है कि सूबे की भाजपा सरकार पुलिस के बल पर विपक्षी नेताओं का दमन करने में लगी है। इस दौरान सपा नेताओं ने योगी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या के आरोप भी लगाए।

मेरठ: पुलिस से नाराज ग्रामीणाों ने दौराला हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम

वहीं, मेरठ पुलिस ने किसान सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया और खरखौदा थाने ले गई है। आपको बता दें कि रोहित गुर्जर लगातार काजीपुर की आवास विकास परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा भूमि अधिग्रहण की ज़मीन के मुआवजे के लिए आन्दोलन करते रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here