Meerut: आकांक्षा बनीं शूटिंग संस्थान की कैप्टन, देश का नाम रोशन करने का किया वादा

0
181

मेरठ। मेरठ शास्त्री नगर स्थित पिन पॉइंट शूटिंग संस्थान में किट वितरण व शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आकांक्षा खारी को संस्थान के कैप्टन के रूप में शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए संस्थान के कोच अमोल प्रताप सिंह ने सभी अतिथियों को बुके देकर उनका स्वागत किया।

Meerut Nagar Nigam के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, पुलिस से कार्रवाई की मांग

पढ़ाई के साथ ही खेल का भी महत्वपूर्ण स्थान

समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पधारे मेरठ कॉलेज के सीनियर प्रोफेसर डॉ. सचिन कुमार शर्मा, संस्थान के अध्यक्ष रमेश सिंह, अमित खारी, असलूब इलाही खान, भूपेश त्यागी और फिरिज रेहमान ने सभी खिलाडिय़ों को किट वितरित की। शपथ ग्रहण की शुरुआत में आकांक्षा को कैप्टन का ब्लेजर पहनाया गया। इस दौरान मौजूद खिलाडिय़ों ने आकांक्षा का माला पहना कर स्वागत किया। प्रोफेसर सचिन ने कहा कि छात्र जीवन में पढ़ाई के साथ ही खेल का भी महत्वपूर्ण स्थान है। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ ही हमें खेल के विभिन्न स्वरूपों पर भी ध्यान देने चाहिए।

Meerut Nagar Nigam के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, पुलिस से कार्रवाई की मांग

संस्थान को बुलंदियों पर ले जाने की अपील

इस दौरान अमित खारी ने कहा कि एक खिलाड़ी को कुशल खिलाड़ी बनने के लिए अनुशासन के साथ ही उम्दा प्रदर्शन की जरूरत होती है। संस्थान के अध्यक्ष रमेश सिंह ने सभी खिलाडिय़ों से नवनियुक्त कप्तान आकांक्षा खारी का सहयोग करते हुए संस्थान को बुलंदियों पर ले जाने की अपील की। इस मौके पर राजा ठाकुर, अजय कुमार शर्मा, बलजीत सिंह, शिमला खारी, अमन अब्बास, स्रिद्धांत त्यागी, आदर्श गौतम व दीपक सैनी आदि मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here