एक हजार रुपये मांगने का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग, तीन घायल

मेरठ जनपद के कस्बा मवाना के गांव सठला में दो पक्षों के बीच मारपीट, पथराव और फायरिंग इस बात को लेकर हुई कि पीड़ित पक्ष ने एक हजार रुपये देने का विरोध किया था। पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

0
169

मेरठ। जनपद के मवाना में अपने प्लाट में मिट्टी की खुदाई करने पर कुछ दबंग लोगों द्वारा पैसे मांगने का विरोध करने पर दो पक्षों में मारपीट और पथराव के बाद फायरिंग हुई। इसमें दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत की है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Baghpat में लोहा व्यापारी का अपहरण करके मांगी एक करोड़ की फिरौती, पुलिस अफसरों में मच गया हड़कंप

कस्बा मवाना के गांव सठला में एक ही समुदाय के दो पक्ष रविवार की देर रात आमने-सामने आ गए। पीड़ित शिव कुमार ने बताया कि वह अपने प्लाट में मिट्टी से भराव कर रहा है। गांव के कपिल व पंकज कई दिन से पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर खनन का आरोप लगाकर पुलिस से पकड़वाने की धमकी दे रहे थे। रविवार की देर रात करीब साढ़े आठ बजे वह प्लाट से घर जा रहा था तो रास्ते में मिले दोनों युवक नशे में धुत थे और एक हजार रुपए की मांग करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ लात व घूसे और डंडे से मारपीट कर दी।

यह भी पढ़ें: BJP MP राजेंद्र अग्रवाल कोरोना संक्रमित, AIIMS में भर्ती, सम्पर्क में आए लोग ​होंगे होम आइसोलेट

कपिल पक्ष ने आरोप लगाया कि शिव कुमार पक्ष ने उनके घर पर हमला कर पथराव कर दिया जिसमें उसे व उसके भाई पंकज को चोट आई। वहीं, लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से पथराव व फायरिंग भी हुई। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर आई है उक्त मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसी बीच, इस घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले पर कड़ी नजर रखे हुए है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here