दीपावली मनाने के बाद गहरी नींद में सोए थे लोग, अचानक प्लास्टिक के गोदाम में लग गई भीषण आग…

दीपावली के बाद रविवार की अलसुबह मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई। इसमें ​कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन बड़ा हादसा टल गया है। फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

0
148

मेरठ। Meerut News, खरखौदा (Kharkhoda) में दीपावली (Deepawli) के बाद रविवार अलसुबह प्लास्टिक के स्क्रैप गोदाम में भीषण आग (Caught Fire) लग गई। रिहायशी इलाके में लगी आग से इलाके में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड (Meerut Fire Brigade) मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की। तकरीबन एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर बामुश्किल काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: दीपावली के बाद होगी बारिश और बढ़ेगी ठंड, निकाल लीजिए गर्म कपड़े

खरखौदा क्षेत्र के गांव जाहिदपुर में कुछ लोगों ने अनाधिकृत झुग्गी झोपड़ियां बनाई हुई हैं। रविवार की तड़के झुग्गियों में बने प्लास्टिक गोदाम में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मी आग पर काबू पा सके।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म, आरोपी के परिजनों के खिलाफ भी एफआईआर

बताया गया कि अनाधिकृत झुग्गियों में रहने वाले लोगों ने यहां प्लास्टिक के गोदाम बनाए हुए हैं। झुग्गी वाले हर रोज प्लास्टिक जलाते हैं जिससे पूरे गांव में प्रदूषण का स्तर बढ़ जाता है और लोगों को सांस लेना भारी हो जाता है। जिस समय आग लगी ज्यादातर लोग सोए हुए थे। यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here