ससुराल से लापता विवाहिता ने धर्म परिवर्तन के बाद कर ली शादी, कोर्ट में बयान के बाद साथ रहने का रास्ता साफ

बागपत में लापता हुई विवाहिता ने मेरठ के युवक के साथ शादी कर ली है। एसडीएम कोर्ट में जब उसके बयान हुए तो उसने मेरठ के युवक के साथ ही रहने का बयान दिया। इस दौरान विवाहिता के परिवार के लोगों ने भी उसे मनाने की कोशिश की।

0
125

मेरठ। Meerut News, बागपत (Baghpat) के निवाड़ा गौरीपुर से लापता चल रही नुसरत ने धर्म परिवर्तन (Religion Conversion) करके मेरठ निवासी राहुल शर्मा से शादी (Marriage) कर ली है। एसडीएम कोर्ट (SDM Court) में बयान कराने के दौरान नेहा ने राहुल के साथ जाने की इच्छा जताई। इसके बाद पुलिस (Police) सुरक्षा में उसे राहुल के साथ भेज दिया गया। इस दौरान नुसरत उर्फ नेहा को मनाने की उसके परिजनों (Woman Family) ने भरसक कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी और अपने पति राहुल के साथ रहने की जिद के बाद उसके साथ चली गई।

यह भी पढ़ें: Big Order: एनजीटी ने 30 नवंबर तक Delhi-NCR में लगाई पटाखे बेचने-खरीदने पर रोक

निवाड़ा गौरीपुर निवासी नुसरत 19 अक्तूबर को जिला संयुक्त अस्पताल में दवाई लेने गई थी, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। उसके परिवार ने 20 अक्तूबर को बागपत कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। नुसरत ने अपने अधिवक्ता विजय शर्मा के माध्यम से कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। उसका कहना है कि परिवार वालों ने उसकी शादी दो जून को निवाड़ा गौरीपुर के युवक सुहैब के साथ जबरदस्ती कर दी थी। शादी के बाद ही उसने सुहैब से कहा था कि वह तीन तलाक देकर अलग हो जाए, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद वह घर से दवाई लेने के लिए मेरठ स्थित रोहटा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी राहुल शर्मा के पास चली गई थी। उसने गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में राहुल से शादी कर ली और अब वह उसी के साथ रहना चाहती है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने शराब तस्करों को घेरा तो कारें चढ़ाने ​की कोशिश, पांच गिरफ्तार, इतना माल पकड़ा

एसआई सुरेंद्र सिंह ने एसडीएम कोर्ट में नुसरत उर्फ नेहा के बयान दर्ज कराए। नेहा ने राहुल शर्मा के साथ जाने की इच्छा जताई, जिस पर उसे इजाजत मिल गई। इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा रही। अधिवक्ता विजय शर्मा ने बताया कि नुसरत ने धर्म परिवर्तन कर लिया है, अब उसने नया नाम नेहा रख लिया है। वह मूल रूप से गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली हैं। नुसरत उर्फ नेहा के परिवार के सदस्य तहसील पहुंचे और उसे मनाने का प्रयास किया। लेकिन नेहा ने कहा कि उसने प्रेम विवाह कर लिया है। अब वह अपनी मर्जी से राहुल के साथ रहेगी।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here