Meerut में दीपावली से पहले घर में भीषण विस्फोट, तीन सगे भाई गंभीर रूप से घायल

मेरठ के लावड़ क्षेत्र के गांव खरदौनी में ​केमिकल्स को इमामजस्ते में कूटते समय विस्फोट हो गया। इससे तीन सगे भाई घायल हो गए। दीपावली से पहले इस घटना से पुलिस सतर्क हो गई है।

0
157

मेरठ। Meerut News, मेरठ (Meerut) के लावड़ क्षेत्र (Lawar) में ​खरदौनी गांव में गंधक पोटाश इमामजस्ते में पीसने के दौरान इमाम जस्ता फटने से धमाका (Blast) हो गया। धमाके की चपेट में आने से तीन सगे भाई गंभीर रूप (Three Real Brothers Injured) से घायल हो गए। आनन-फानन में तीनों को मेरठ के निजी अस्पताल (Meerut) में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: छात्र-छात्राओं को डिजिटल प्लेटफार्म पर मजबूत करने की ​कवायद, कुलपति ने कही बड़ी बात

खरदौनी गांव निवासी सतीश मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। गुरुवार देर रात सतीश की पत्नी चिकित्सक के यहां दवाई लेने गई थी, जबकि सतीश काम से नहीं लौटा था। इसी दौरान बड़ा बेटा शिवम बाजार से लाई गई गंधक पोटाश को इमाम जस्ते में डालकर पीसने लगा। गंधक पोटाश पीसने के दौरान अचानक गंधक पोटाश में विस्फोट हो गया, जिस कारण इमाम जस्ता फट गया। विस्फोट की चपेट में आने से शिवम का एक हाथ कट गया व एक आंख क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें: West UP में Diwali से पहले बढ़ी ठंड, अब दिन के तापमान में भी आयी गिरावट

उसका छोटा भाई मोनू व अनंत का चेहरा भी बुरी तरह झुलस गया। जानकारी मिलने पर माता-पिता और पड़ोसी घर की ओर दौड़ पड़े। आनन-फानन में घायल तीनों बच्चों को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी उपेंद्र मलिक का कहना है कि बच्चों को गंधक पोटाश की जानकारी नहीं थी। वह पहली बार गंधक पोटाश लेकर आए थे। मामले की जांच की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here