Lockdown में मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती की शुरुआत, फिर Love Marriage करने के बाद ये हुआ

कोरोना लॉकडाउन के दौरान युवती की मिस्डकॉल से युवक के साथ दोस्ती और उसके बाद लव मैरिज करने के बाद मामला थाने पहुंच गया है। युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक पर आरोप लगाए हैं।

0
107

मेरठ। कोरोना (Corona) संक्रमण काल में कई घर बसे तो कई ​घरों में विवाद भी पैदा हुआ। अनलॉक (Unlock) के बाद ऐसी स्थिति बनी कि मामला पुलिस (Meerut Police) तक जा पहुंचा। इसी तरह ​का एक मामला रोहटा रोड और अमरोहा से जुड़ा हुआ है। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अमरोहा (Amroha) की युवती ने अपनी सहेली (Friend) करने को फोन मिलाया तो वह गलती से ​मेरठ रोहटा रोड (Meerut Rota Road) ​पर रहने वाले युवक के मोबाइल पर नंबर लग गया। युवक ने मिस्ड काल (Missed Call) देखकर पलटकर फोन किया तो दोनों में बातचीत हुई। इसके बाद ​बातचीत दोस्ती में बदल गई। दोनों ने लव मैरिज (Love Marriage) करने का फैसला लिया। दोनों ने गुपचुप लव मैरिज भी कर ली और नवदंपती (Married Couple) रोहटा रोड स्थित घर में रहने लगा। युवती के परिजनों को पता चला तो उन्होंने ​प्रेमी पर आरोप लगाते हुए बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने का आरोप लगाया। इसको लेकर थाने में जमकर हंगामा भी हुआ। युवती के परिजन थाने पहुंचे और बेटी के प्रेमी पर आरोप लगाए। युवती ने अपने परिजनों का विरोध किया और ​अपने बालिग होने व शादी करने के सुबूत पुलिस को सौंपे। इसके बाद युवती के परिजन चले गए।

अमरोहा निवासी युवती लाकडाउन के दौरान अपनी सहेली को काल कर रही थी। मगर, सहेली के बजाय गलत नंबर डायल हो गया और रोहटा रोड निवासी एक युवक के मोबाइल पर मिस्डकाल चली गई। थोड़ी देर बाद युवक ने अपने मोबाइल पार मिस्ड काल देखी तो वापस उसी नंबर पर काल की। इस पर अमरोहा निवासी युवती ने बात की। हालांकि युवती ने नंबर गलत डायल होने की बात कही, मगर इसके बाद दोनों में बातचीत का दौर शुरू हो गया। दोनों में दोस्ती हुई, जो प्रेम में बदल गई। युवती अपने घर से आ गई और युवक के साथ मंदिर में शादी कर उसके घर रहने लगी। युवती के परिजन उसकी काल डिटेल निकलवाकर रोहटा रोड पर उसके घर पहुंच गए।

युवती के परिजन थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर से कहा कि उनकी बेटी को युवक बहला-फुसलाकर ले आया है। उनकी बेटी पहले से शादीशुदा है। इंस्पेक्टर ने शादी के सुबूत मांगे तो वह नानुकुर करने लगे, जबकि थाने में युवती ने अपने बालिग होने व प्रेमी संग शादी के कागजात पुलिस को दिखाए। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि उन्होंने परिजनों से कहा है कि अगर युवती पहले से शादीशुदा है तो वह उसके पति से अमरोहा के थाने में केस दर्ज कराएं, उसके बाद ही वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। इस पर परिजन लौट गए।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here