गंगा घाट पर बिजली कंपनी के कर्मचाारियों की शराब पार्टी, उच्च अधिकारियों से शिकायत

0
30

मेरठ। विद्युत वितरण निगम मेरठ में काम कर रही एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ गंगा घाट पर शराब पार्टी करने के आरोप लगा है। आरोप है कि कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के चलते जब पूरा भारत अपने घरों में कैद था, तब कंपनी के कर्मचारी गढ़ स्थित गंगा घाट पर शराब पार्टी कर रहे थे।

घरों में मीटर रीडिंग का काम

मेरठ प्राइवेट बिजली कर्मचारी यूनियन के नेता अमित खारी ने उच्च अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की है। शिकायत पत्र में बताया कि फ्लूएंट ग्रिड नाम की प्राइवेट कंपनी ने विद्युत वितरण निगम मेरठ से मीटर रीडिंग का कॉंट्रेक्ट ले रखा है। जिसके अंतर्गत कंपनी हापुड में बिजली उपभोक्ताओं के घरों में मीटर रीडिंग का काम करती है।

गढ़ गंगा घाट पर शराब पार्टी

आरोप है कि पिछले दिनों कंपनी के कर्मचारियों ने गढ़ गंगा घाट पर शराब पार्टी की है। यही नहीं शराब पार्टी में मदहोश कर्मचारियों बकायदा अपनी ​तस्वीरें खिंचवाते भी साफ नजर आ रहे हैं। जिसमें से कुछ तस्वीरें शिकायतकर्ता के भी हाथ लगी हैं।

शराब पार्टी करना न केवल सरकार के नियम कायदों के विपरीत

शिकायत में कहा गया है कि पीवीवीएनएल जैसे प्रतिष्ठित डिस्कॉम में काम कर रही कंपनी के कर्मचारियों का यूं शराब पार्टी करना न केवल सरकार के नियम कायदों के विपरीत है, बल्कि गंगा घाट पर ऐसा करना लाखों करोड़ों हिंदू समुुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को भी चोट पहुंचाता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here