करवा चौथ पर पत्नी से विवाद के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, सब रह गए स्तब्ध

मेरठ में बुधवार को करवा चौथ त्योहार पर किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

0
205

मेरठ। Meerut News, सुहाग की लंबी जिन्दगी से जुड़े करवा चौथ त्योहार (Karwa Chauth) पर पति ही पत्नी की जिन्दगी से दूर चला जाए, तो इसे आप क्या कहेंगे। मेरठ शहर (Meerut City) के टीपी नगर क्षेत्र में बुधवार को करवा चौथ वाले दिन ऐसा ही कुछ हुआ। पति और पत्नी के बीच पहले विवाद (Husband Wife Dispute) हुआ और फिर पति ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि​ घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर (Husband Suicide) जान दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: गंगा हाफ मैराथन में मेरठ की ज्योति सभी एथलीटों पर ​पड़ी भारी

टीपी नगर थाना क्षेत्र के नई बस्ती मनोहर लाल मंदिर के पास विनोद कुमार (42) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। बुधवार को विनोद ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि विनोद का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके चलते वह कई दिनों से परेशान चल रहा था। सुबह को पत्नी करवा चौथ की पूजा करने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसने घर में ही पंखे पर लटक कर जान दे दी।

यह भी पढ़ें: Weather Update: Diwali से पहले West UP में बढ़ गई ठंड, रखें अपने स्वास्थ्य का ख्याल

पत्नी ने यह देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी। यह सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो वे भी स्तब्ध रह गए। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घर में परिजनों को रो—रोकर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। पति और पत्नी के बीच ​विवाद की बात सामने आ रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here