Meerut: रसोई गैस सिलेंडर फटने से उड़ी छत, कांग्रस नेता समेत दो की मौत, सात घायल

मेरठ के कस्बा सरधनाा में गुरुवार को रसोई गैस सिलेंडर लीक होने से उसमे विस्फोट हो गया। इससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस को घटनास्थल से कुछ पटाखे भी मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

0
111

मेरठ। कस्बा सरधना में गुरुवार को तेज धमाके के साथ रसोई गैस सिलेंडर फट गया। इससे मकान की छत उड़ गई, साथ ही आसपास के मकानों को भी क्षति पहुंची है। इनके मलवे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चों समेत सात लोग घायल हैं। मलवा हटाने का काम शाम तक चल रहा है। सिलेंडर फटने के बाद यहां हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। मृतकों में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष आसिम खान भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा- भाजपा सरकार के फैसले जल्दबाजी वाले, जनता झेल रही परेशानी

सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खान का मकान है। सुबह करीब साढ़े नौ बजे परिवार के लोग मकान में थे। इसी बीच तेज धमाका हुआ। मकान भरभराकर गिर गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकानों को भी भारी क्षति पहुंची है। धमाके के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई। परिवार के दो बच्चों समेत लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर सरधना पुलिस के अलावा सीओ सरधना आरपी शाही और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड कि कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई। इसके अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई।

यह भी पढ़ें: Inter-State Gang 30 सेकेंड में खोल लेता था बाइक का ताला, ये लॉक कभी नहीं तोड़ पाए

पुलिस का कहना है कि मकान में रसोई गैस सिलेंडर लीक होने के कारण यह हादसा हुआ। आसपास के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। मकान में कितने लोग मौजूद थे। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही। पुलिस के अनुसार हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं घटना की जानकारी लगने पर एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा राहत-बचाव कार्य जारी है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मकान में गैस सिलिंडर फटने से यह हादसा हुआ है। मकान के अंदर कुछ पटाखे भी मिले हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here