हस्तिनापुर: भगवान परशुराम प्रतिमा अनावरण समारोह कल, लाखों की संख्या में लोग होंगे शामिल

0
141

मेरठ। हस्तिनापुर में भगवान परशुराम की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम को लेकर बुधवार को हापुड रोड लोहिया नगर स्थित एमएसएम कॉलेज में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक अरविंद शर्मा ने प्रोग्राम की जानकारी देते हुए मीडिया के माध्यम से कार्यक्रम में अधिक से लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

lucknow: आज समाप्त हो जाएगा पंचायत अध्यक्षों का कार्यकाल, DM होंगे प्रशासक, आगामी चुनाव की तैयारी में लगी मशीनरी

Meerut: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, थाने में हंगामे के बाद मुकदमा दर्ज

इस दौरान अरविंद शर्मा ने कहा कि 2021 में कल यानी गुरुवार का दिन एक ऐतिहासिक दिन है। इस दिन देश की पौराणिक व ऐतिहासिक महाभारतकालीन नगरी हस्तिनापुर में विष्णु जी के छठे अवतार भगवान परशुराम की प्रतिमा का अनावरण होने जा रहा है। वहीं, युवा ब्राह्मण नेता प्रशांत भारद्वाज ने कहा कि 14 जनवरी मकर संक्रांति के दिन हस्तिनापुर के जे ब्लॉक में भव्य भगवान परशुराम प्रतिमा अनावरण समारोह का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में देश भर के अलग-अलग क्षेत्रों से गणमान्य लोग शामिल होंगे। प्रशांत ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर पिछले तीन महीने से तैयारी की जा रही थी।

Meerut: रेलवे ट्रैक पर मिला छात्र का शव, कई दिनों से था लापता, परिवार में मचा कोहराम

Supreme Court ने कृषि कानूनों के लागू होने पर लगाई रोक, बनाई 4 सदस्यीय कमेटी

कार्यक्रम की तैयारी में जुटे मंगल पांडे ने कहा कि ब्राह्मण समाज आज देश की राजनीति के केंद्र में है। देशभर में राजनीतिक दल ब्राह्मण समाज की मांगों की पैरवी कर रहे हैं, लेकिन भगवान परशुराम के प्रतिमा अनावरण का यह कार्यक्रम समाज के लोगों को एक नई दिशा देने का काम करेगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here