Honour Killing: प्रेमी की पिटाई के बाद युवती ने लगा ली फांसी, परिवार ने गुपचुप कर दिया अंतिम संस्कार

मेरठ के फलावदा में आनर किलिंग की चर्चा है। प्रेमी की पिटाई से ​क्षुब्ध होने के बाद युवती फांसी के फंदे से लटकी मिली। परिवार के लोगों ने रविवार को उसका गुपचुप अंतिम संस्कार कर दिया है। इससे तरह—तरह चर्चाएं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0
174

मेरठ। जनपद के फलावदा क्षेत्र के नेडू गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। चर्चा है कि ​शनिवार की ​देर रात 20 वर्षीय युवती की संदिग्धा परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती का ​शव कमरे के भीतर फंदे से लटका मिला था। इसे बाद परविार के लोगों ने रविवार की सुबह बिना किसी को बताए युवती का गुपचुप अंतिम संस्कार कर दिया। गांव में इसकी सुगबुगाहट हुई तो पुलिस तक ये बात पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। चर्चा है कि ​युवती की संदिग्ध मौत से पहले उसके परजिनों ने युवती के प्रेमी को बंधक बनाकर पिटाई की थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी युवती की बुलंदशहर में हुई थी शादी, दादी बनने के बाद मिली भारत की नागरिकता, जानिए पूरा मामला

पुलिस के अनुसार नेडू गांव की 20 वर्षीय युवती बीए फाइनल वर्ष की छात्रा थी। युवती का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका युवती के परिजन विरोध करते थे। शनिवार शाम को युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक को अपने घर बुलाया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। सूचना पर फलावदा पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया था। पुलिस ने युवती के एक भाई को हिरासत में ले लिया था। रात में दोनों पक्षों ने आपस में बैठकर मामले को निपटाने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने मारपीट का मामला बताकर पल्ला झाड़ दिया।

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि पुलिस भी पड़ गई हैरत में, अब जांच चल रही नाजुक अंग की

रविवार की सुबह युवती का शव फंदे पर लटका मिला। इसका पता चलते ही रविवार की सुबह फलावदा पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने बताया कि युवती ने खुद ही फांसी लगाई है। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीण ऑनर किलिंग की बात कर रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती के खुद ही फांसी लगाने की बात सामने आई है। एसओ फलावदा शिववीर सिंह भदौरिया का कहना है कि पुलिस ने शव का पंचनामा भर लिया था, लेकिन युवती के परिजनों ने कहा कि वह कोई कार्रवाई नहीं चाहते। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here