पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा- भाजपा सरकार के फैसले जल्दबाजी वाले, जनता झेल रही परेशानी

पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों सरकारों के फैसले जल्दबाजी वाले हैं। इससे जनता को सीधे नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2022 में होने वाले चुनाव में अपनी सोच वाले दलों के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे।

0
231

मेरठ। अखिलेश सरकार (Akhilesh Government) में कैबिनेट मंत्री रहे और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) बुधवार को मेरठ में थे। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार (BJP Government) जल्दबाजी वाले निर्णय ले रही हैं, इससे जनता को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि सपा के राज में तीन मुख्यमंत्री की बात कही जाती थी, लेकिन भाजपा सरकार में तो मुख्यमंत्रियों की कोई संख्या ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) में होने वाले विधान सभा चुनाव में महागठबंधन के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) चुनाव लड़ेगी, लेकिन गठबंधन में चुनाव को लेकर सबसे पहले हाथ सपा (SP)  की ओर बढ़ाया जाएगा। उसके बाद बाकी अन्य राजनीतिक दल हैं, महागठबंधन (Mahagathbandhan) चुनाव लड़ेगा।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कालेजों में एडमिशन लेने वालों का टोटा, UG की दो मेरिट लिस्ट के बाद भी सवा लाख सीटें खाली

मेरठ के कंकरखेड़ा में क्षेत्र में शोरूम का उदघाटन करने आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा सरकार जल्दबाजी में ताबड़तोड़ निर्णय ले रही है, मगर उससे देश की जनता को नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar में दो पक्षों में गोलियां चलने से युवक की मौत, 2 घायल, भारी संख्या में फोर्स तैनात

पूर्व मंत्री ने कहा कि सपा सरकार में तो तीन मुख्यमंत्री होते थे, मगर वर्तमान प्रदेश की भाजपा सरकार में कितने मुख्यमंत्री हैं, इसकी संख्या तो कोई नहीं गिन पा रहा। सरकार ठोस कदम नहीं ले पा रही है। हम लोहिया जी की विचारधारा के लोग हैं। जो भी दल समान विचारधारा का होगा, उसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेताओं पर धरना प्रदर्शन के केस दर्ज हो रहे हैं, उनसे हम घबराते नहीं है। राजनीति में यह सब होता है। इस दौरान प्रसपा नेता अमित जानी, जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा समेत कई लोग शामिल रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here