रिटायर्ड फौजी भाइयों के बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे, परिवार के लोग भी भिड़े, फिर ये हुआ

मेरठ जनपद में दो रिटायर्ड फौजी भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद के कारण जमकर संघर्ष हुआ। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया।

0
198

मेरठ। Meerut News, मेरठ में दो रिटायर्ड फौजी भाई (Rtd. Army Brothers) आपस में किसी बात को लेकर मारपीट (Dispute Between Brothers) पर उतर आए। इस दौरान दोनों ओर से जूतम-पैजार होने लगा। सड़क पर मामला आते ही कुछ लोगों ने पुलिस (Meerut Police) को इस बारे में जानकारी दे दी। पुलिस को जब इस घटना के बारे में पता चला पुलिस ने तुरंत पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार (Arrest Fauji Brothers) कर लिया। दोनों भाइयों पर केस दर्ज कर चालान काट दिया है।

यह भी पढ़ें: Bijnor: चीनी की बोरियों से भरा 12 टायर वाला ट्रक पलटा, तीन युवकों की दबकर मौत, मच गया कोहराम

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का मामला है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि सरधना रोड स्थित नंगलाताशी के पास अशोक नगर कालोनी में सगे भाई सतेंद्र और जितेंद्र एक दूसरे के पड़ोस में रहते हैं। दोनों भाई सेना से रिटायर्ड हैं। काफी दिनों से दोनों भाइयों के बीच पारिवारिक झगड़े हो रहे थे। कई बार दोनों की पत्नी भी आपस में झगड़ चुकी हैं। पड़ोसियों ने विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई।

यह भी पढ़ें: Corona की खौफनाक स्थिति, मिले संक्रमण के ​218 नए केस, छह की मौत

आज दोनों भाईयों के बीच फिर झगड़ा हो गया। घर के अंदर का झगड़ा सड़क पाया तो भीड़ जमा हो गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाईयों को थाने ले गई। दोनों भाईयों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि दोनों भाइयों को धारा-151 में गिरफ्तार कर चालान काट दिया है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here