चार महीने पहले हुई थी शादी, इस बात पर विवाद होने पर पंचायत में चाकूबाजी और फायरिंग, कई घायल

शादी के चार महीने बाद ही दोनों पक्षों में बैठी पंचायत में जमकर चाकूबाजी और फायरिंग हुई। विवाहिता डेढ़ महीने से अपने मायके रह रही थी। दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पंचायत के दौरान कई लोग घायल हो गए।

0
182

मेरठ। पंचायत (Panchayat) में एक बार फिर मारपीट होने का मामला सामने आया है। चार महीने पहले हुई शादी (Marriage) में ​वर और वधू पक्ष के लोगों के बीच हुई पंचायत में चाकूबाजी हुई, इसमें कई लोग घायल हो गए। वधू पक्ष का आरोप है कि शादी होने के बाद से उनकी बेटी से दहेज (Dowry Case) की अतिरिक्त मांग की जा रही थी और दस लाख रुपये मांगे जा रहे थे। इसके बाद से विवाहिता अपने मायके (Back Mayka) में डेढ़ महीने से रह रही थी। रविवार की देर शाम लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई थी, जिसमें जमकर चाकूबाजी हुई। मामला पुलिस (Meerut Police) तक पहुंचा और दोनों ओर से लिखित शिकायत की गई है।

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फिरोज नगर फूल वाली गली निवासी अनम की शादी जाकिर कालोनी निवासी दिलशाद से चार माह पहले हुई थी। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज और दस लाख रुपयों की मांग कर रहे हैं। इसके चलते ही विवाहिता करीब डेढ़ माह से मायके में है। हालांकि दस दिन पहले पति उसे लेने गया था। आरोप है कि उसके साथ अभद्रता कर दी गई थी, जिस पर वह पत्नी को लिए बिना ही आ गया था। रविवार देर शाम जाकिर कालोनी में दोनों पक्षों के लोगों की बातचीत चल रही थी। इस दौरान कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। चाकूबाजी में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

बताते हैं कि किसी ने फायरिंग भी कर दी थी, जिससे भगदड़ मच गई। मारपीट में लड़की पक्ष की ओर से इसरार, नदीम, वसीम, मंजूर और लड़के पक्ष की ओर से दिलशाद, शमशाद, सम्मा, जैनब और रानी घायल हो गईं। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फायरिंग जैसी कोई बात नहीं है। उधर, दिलशाद का कहना है कि लड़की का भाई आपराधिक प्रवृत्ति का है। पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here