Meerut: बसपा को करारा झटका, पूर्व विधायक योगेश वर्मा समर्थकों समेत सपा में शामिल

0
88

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती को बड़ा झटका लगा है। पश्चिमी यूपी में बसपा के बड़े माने जाने वाले योगेश वर्मा के साथ उनकी पत्नी सुनीता वर्मा मेरठ की महापौर ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उनके साथ अन्य कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। बसपा सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल तथा मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय में सपा के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Farmer Protest: सरकार के साथ किसानों की नौवें दौर की वार्ता भी बेनतीजा, गतिरोध जारी

योगेश वर्मा मेरठ से बसपा से लोकसभा का चुनाव भी लड़े थे। योगश वर्मा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित बिरादरी में बड़ी पैठ रखने वाला नेता माना जाता है। इनके साथ ही पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा तथा पूर्व विधायक विजय यादव ने भी सपा में अपनी वापसी की है। करीब 400 समर्थकों के साथ सुनीता वर्मा व योगेश वर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। इनमें मेरठ के सात पार्षद भी हैं।

UP को मिलेंगे 28 निजी विश्वविद्यालय और 51 राजकीय महाविद्यालय: उपमुख्यमंत्री

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। आज की संख्या तो ऐतिहासिक है। हम पूर्व विधायक मेरठ योगेश वर्मा का स्वागत करते हैं। पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, पूर्व विधायक विजय यादव, पूर्व सांसद लखीमपुर दाउद अहमद के साथ भाजपा के पूर्व विधायक राम भारती का भी स्वागत करता हूं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here