अधेड़ मनचले ने छत पर युवती के सामने की ये हकरत तो उसने तीसरी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

मेरठ जनपद में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रह्मपुरी क्षेत्र में देखने को मिला है। छेड़छाड़ से परेशान युवती ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

0
213

मेरठ। ब्रह्मपुरी में सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य की बेटी ने छत से कूदकर जान दे दी। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने में थे, तभी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। बताते हैं कि पड़ोस में रहने वाला 50 वर्षीय मुकेश उसके साथ छेड़खानी और गलत हरकतें करता था और छत पर पहुंचकर अपने कपड़े तक उतार देता था। बुधवार की शाम को भी आरोपी ने युवती के साथ यही हरकत की थी तो युवती मानसिक तनाव के चलते ​तीसरी मंजिल से कूद गई, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवती की मां ने तहरीर दी है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। ​

यह भी पढ़ें: पीड़िता ने पुलिस अफसरों को सुनाई गैंग रेप की रूह कंपा देने वाली आपबीती, हत्या करना चाहते थे आरोपी

घटना ब्रह्रमपुरी की एक कालोनी की है। मृतका बीटीसी की छात्रा थी। पिता एक इंटर कालेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं। बहन और भाई भी शिक्षक हैं। छात्रा की मां का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला 50 वर्षीय मुकेश अपने मकान की छत पर चढ़कर उनकी बेटी को परेशान करता था। कई बार मुकेश के परिवार से शिकायत की थी। बुधवार शाम पांच बजे छात्रा मकान की छत पर गई। तभी मुकेश ने अपने कपड़े उतार दिए। मुकेश की इन हरकतों से छात्रा मानसिक तनाव में आ गई। इससे परेशान होकर वह तीसरी मंजिल से कूद गई। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पत्नी ​झगड़ा करके पहुंची मायके और पति को ले गई पुलिस, चोरों ने घर में कर दिए लाखों साफ

परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही बेटी के अंतिम संस्कार की तैयारी में लग गए। पड़ोसी की सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों के बयान लिए। पुलिस का दावा है पीड़ित परिवार पहले युवती के छत से गिरने की बात बता रहा था। फिर मनोरोगी होने के कारण छत से कूदने की बात बताई। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इंस्पेक्टर सुभाष अत्री का कहना है कि मुकेश को हिरासत में ले लिया है। छात्रा की मां का आरोप है कि मुकेश कॉलेज जाते समय भी छात्रा का कई बार रास्ता रोक चुका है। आगजनी की घटना को भी अंजाम दे चुका है। मुकेश की इन हरकतों की पुलिस जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here