युवक की दुर्घटना में मौत के बाद चिकित्सकों ने Postmortem करने से किया इनकार, शव को हाथ तक नहीं लगाया, जानिए क्यों

मेरठ-कारनाल हाईवे पर एक युवक की दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मेडिकल कालेज के चिकित्सकों ने उसके शव का पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया है। इस ​पर मृतक के परिजनों का हंगामा मेडिकल कालेज में चल रहा है। परिजन सीएमओ से भी मिले है।

0
121

मेरठ। एलएलआरएम मेडिकल कालेज मेंरठ में अजीब नजारा देखने को मिला है। यहां चिकित्सकों ने एक शव का पोस्टमार्टम करने से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि इसे उच्चाधिकारियों ने संज्ञान में लिया है और शव की दोबारा जांच कराकर पोस्टमार्टम कराने का आश्वासन दिया है, लेकिन शनिवार की दोपहर तक फिलहाल परिजनों का हंगामा चल रहा है। दरअसल, मेरठ-करनाल हाईवे पर शुक्रवार को अज्ञात कार ने बाइक सवार युवक को ​टक्कर मार दी। उसकी मेडिकल कालेज अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद चिकित्सकों ने मृतक युवक को कोरोना पॉजिटिव बताकर उसका पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया है। इसको लेकर परिजनों ने हंगामा भी किया। सीएमओ डा. राजकुमार का कहना है कि ​शव का दोबारा सैंपल लिया जाएगा और कोरोना ​की रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल युवक का शव मेडिकल कालेज में रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Meerut: Delhi के ​होटलों में गोमांस सप्लाई करने जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने खोली कार तो उड़ गए सबके होश

जनपद के गांव बहादरपुर का 25 वर्षीय शेखर अपनी बाइक से घर से भूनी अपने क्लीनिक पर जा रहा था। जैसे ही मेरठ-करनाल हाईवे पर दुर्गा मंदिर के सामने पहुंचा तभी पीछे से अज्ञात कार ने उसे टक्कर मार दी और कार समेत चालक फरार हो गया। बाइक सवार शेखर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेरठ के केएमसी में भर्ती कराया गयाा तो उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

मौत के बाद डॉक्टरों ने मृतक युवक को करोना संक्रमित बता दिया और पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया। इस बारे मे उसके रिश्तेदार और परिचित सीएमओ से मिले। उन्होंने कहा कि दोबारा कोरोना सैंपल की जांच कराई जाएगी। परिजन अब कोरोना की दूसरी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवक के पिता ओमवीर सिंह ने बताया कि उसके पुत्र की शुक्रवार देर शाम करोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया था जिसको मरने के बाद पॉजिटिव बता दिया गया।

यह भी पढ़ें: West UP Corona Report: खौफ बरकरार, 180 नए संक्रमित मरीज मिले, एक की मौत

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here