Kangana Ranaut को लेकर मेरठ में हंगामा, मुकदमा दर्ज करने की मांग​

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बहुजन समाज बटालियन के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जमकर हंगामा किया और कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए सीओ ब्रह्मपुरी को शिकायती पत्र दिया।

0
692

मेरठ। अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बहुजन समाज बटालियन के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जमकर हंगामा किया और कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए सीओ ब्रह्मपुरी को शिकायती पत्र दिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि अभिनेत्री ने ​भारतीय संविधान कके बारे में टिप्पणी की है, जो गलत है। उन्होंने मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: सावधान! कहीं आप तो नहीं कर रहे ज्यादा सैनिटाइजर का इस्तेमाल, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

बहुजन समाज बटालियन राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल खोड़ावाल ने कहा कि भारतीय संविधान में सभी धर्मों, जातियों और वर्गों के लिए बराबर सम्मान अथवा स्थान है। आरोप है कि अभिनेत्री कंगना रनौत का भारतीय संविधान के बारे में यह टिप्पणी करना गलत है। गैर जिम्मेदाराना बयान की निंदा करते हुए कंगना रनौत के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय को बहुजन समाज बटालियन के कार्यकर्ताओं ने शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ ब्रह्मपुरी में बताया कि इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी को जांच करने के निर्देश दिए। जांच के बाद ही कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Meerut: डुप्लीकेट एनसीईआरटी किताबों को लेकर खुले नए राज, भाजपा नेता और उसके भतीजे पर शिकंजा

अपनी बेबाकी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों वैसे भी फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैंं। हाल ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देते हुए मुंबई को लेकर बयान दिया था ​कि महाराष्ट्र किसी के बाप की नहीं है। इसको लेकर वह काफी ट्रोल हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्रीज में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाए थे। इसी दौरान कंगना ने भारतीय ​संविधान को लेकर टिप्पणी की थी, इसका कुछ संगठन विरोध जता रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here