Meerut: कोचिंग सेंटर संचालक के हत्यारों को पकड़ने की मांग, शिक्षकों में जबरदस्त गुस्सा

तीन नवंबर को फलावदा क्षेत्र में कोचिंग सेंटर संचालक की बदमाशों द्वारा हत्या किए जाने के बाद से कोचिंग सेंटर के शि​क्षकों में रोष है। उन्होंने पुलिस से मिलकर हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

0
221

मवाना। तीन नवंबर को शिव कोचिंग सेंटर के संचालक सोनू प्रधान की गोली मारकर हत्या (Teacher Murder) करने के बाद कोचिंग सेंटर संचालकों (Coaching Center Teacher) में बेहद आक्रोश है। उन्होंने पुलिस (Mawana Police) से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग की है। इस संबंध में ​सभी कोचिंग सेंटर संचालक मवाना थाना प्रभारी प्रेम शर्मा से मिले और हत्यारों को अतिशीघ्र पकड़ने की मांग (Demand Muder Accused) की। उन्होंने कहा कि एक शिक्षक की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कोचिंग संचालकों को सुरक्षा दिए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: गंगा हाफ मैराथन में मेरठ की ज्योति सभी एथलीटों पर ​पड़ी भारी

मवाना थाना प्रभारी प्रेम शर्मा ने कोचिंग सेंटर संचालकों को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया है और सुरक्षा देने के ​दिशा—निर्देश दिए। उनसे मिलने वालों में कोचिंग सेंटर संचालक मुकेश, तरुण यादव, सनी चौधरी, कुलदीप विश्वकर्मा, सौरभ पोसवाल, सोहनवीर चौधरी, रजनीश रोहल कोशिदार, धीरू यादव, रोहित, राहुल समेत अनेक शिक्षक शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: Baghpat के स्वास्थ्य केंद्र पर स्टाफ नर्स और सफाई कर्मचारी में जमकर मारपीट, ये वजह आयी सामने

विदित है कि कोचिंग सेंटर संचालक सोनू प्रधान की तीन नवंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने दो गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी थी और पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया ​था, लेकिन अभी तक हत्यारों का सुराग पुलिस नहीं लगा पायी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here